Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

मामूली कहासूनी पर ऑपरेटर ने अपने मशीन मालिक को मार दी गोली

मोर्चरी के आगे ग्रामीणों व परिजनों से वार्ता करते बाप सीआई व भोजासर थानाधिकारी

मामूली कहासूनी पर ऑपरेटर ने अपने मशीन मालिक को मार दी गोली
मोर्चरी के आगे ग्रामीणों व परिजनों से वार्ता करते बाप सीआई व भोजासर थानाधिकारी

  • शव को दफनाकर भागने से पहले अन्य मजदूरों ने आरोपी को पकड़ किया पुलिस के हवाले
  • बाप अस्पताल की मोर्चरी में रखे शव का सोमवार को होगा पोस्टमार्टम 
  • भारत माला प्रोजेक्ट पर चांपासर गांव के पास की घटना

बाप न्यूजबाप उपखंड क्षेत्र के चांपासर गांव में एक्स्ट्रा वेटर मशीन के ऑपरेशर ने मामूली कहासूनी पर मशीन मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी शव को वंही पर दफनाकर भागने की फिराक में था, लेकिन मौके पर पहुंचे अन्य श्रमिकों ने उसे दबोच लिया। सूचना मिलने पर भोजासर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी को अपनी कस्टडी में लेने के बाद परिजनों को सूचना दी। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने शव को घटनास्थल से बाप अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। घटना की सूचना व बाप शव पहुंचते ही बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए। बाप थानाधिकारी देरावरसिंह भी मय जाप्ता अस्पताल पहुंचे तथा घटना के बारे में जानकारी ली। शव का सोमवार को पोस्टमार्टम होगा।

चांपासर के पास अभी भारत माला प्रोजेक्ट के तहत सड़क निर्माण को लेकर कार्य चल रहा है। उक्त प्रोजेक्ट कार्य में फलोदी के खोह निवासी जीवणराम पुत्र दुर्गाराम माली की मशीनरी भी लगी हुई है। उसके चचरे भाई की भी मशीनें वहां लगाई हुई है।

बताया जा रहा है कि अपनी व चचरे भाई की मशीनों का ऑयल बदलने व सर्विस करने जीवणराम शनिवार को वंहा गया हुआ था। शनिवार को अपनी मशीनरी की सर्विस करने के बाद रात वहीं रूक गया। रविवार सुबह चचरे भाई की मशीनों की सर्विस करनी थी, इसलिए सुबह करीब 10 – 11 बजे वह अपने चचरे भाई की एक्सट्रा वेटर मशीन हिटाची की सर्विस करने के लिए गया। उस दौरान मशीन ऑपरेटर मुकेश गुर्जर पुत्र रंगलाल गुर्जर, निवासी मेदार कला, बड़ा गांव टोंक से किसी बात को लेकर कहासूनी हो गई। जिस पर मुकेश ने िपस्टल से उस पर फायर कर दिया। गोली लगते ही जीवणराम की मौके पर ही मौत हो गई। 

गोली की आवाज सून वंहा पहुंचे अन्य श्रमिक 

मामूली कहासूनी पर ऑपरेटर ने अपने मशीन मालिक को मार दी गोली

बताया जा रहा है कि घटना जमीन स्तर से करीब 40 फीट ऊंचाई पर हुई थी। नीचे कार्य कर रहे अन्य श्रमिकों ने गोली की आवाज सुनी तो वे भाग कर वंहा पहुंचे। ऊंचाई के साथ रास्ता सही नहीं होने से उन्हे घटनास्थल पर पहुंचने के लिए काफी समय लग गया। इस बीच आरोपी ने वंहा जेसीबी से गढ्ढा खोद दिया। वह शव को दफनाने वाला ही था कि कुछ श्रमिक वंहा पहुंच गए। सूचना मिलते भोजासर थानाधिकारी डॉ. मनोहरलाल मय जाप्ता वंहा पहुंचे। श्रमिकों ने अरोपी को पुलिस के हवाले करते हुए बताया कि उसने कपड़े बदल दिये थे। वह शव को दफनाकर भागने की फिराक में था।

अरोपी पुलिस हिरासत में, शव का सोमवार को होगा पोस्टमार्टम 

मृतक निकटवर्ती फलोदी शहर का निवासी होने के साथ बाप का दामाद था। बाप शव पहुंचते ही फलोदी व बाप के माली समाज सहित अन्य समाज के लोग बड़ी संख्या में अस्पताल में एकत्र हो गए। परिजनों सहित ग्रामीणों ने अरोपी के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करने की मांग की। थानाधिकारी डॉ. मनोहरलाल ने बताया कि आरोपी को मौके से ही हिरासत में ले लिया है। शव को बाप स्थित सरकारी अस्प्ताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। रात होे जाने की वजह से सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।