Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

कच्चे रास्ते से रेलवे ट्रेक पार कर रही बोलेरो पटरी पर फसी मालगाड़ी से टकराई

टोल बचाने के चक्कर में चालक ने लिया कच्चा रास्ता, दो घंटे तक खड़ी रही मालगाड़ी, हादसे में कोई हताहत नहीं बाप न्यूज |  हाइवे पर टोल बचाने के ...

टोल बचाने के चक्कर में चालक ने लिया कच्चा रास्ता, दो घंटे तक खड़ी रही मालगाड़ी, हादसे में कोई हताहत नहीं

बाप न्यूज | हाइवे पर टोल बचाने के चक्कर में कच्चे रास्ते से रेलवे लाइन क्रोस कर रही एक बोलेरो मालगाड़ी से टकरा गई। हादसे में कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन बोलेरो के परखच्चे उड़ने के साथ रेल इंजन का अगला हिस्सा नीचे से क्षतिग्रस्त हो गया। इस वजह से मालगाड़ी दो घंटे वहीं खड़ी रही। हादसे की सूचना मिलने पर बाप पुलिस सहित आरपीएफ भी मौके पर पहुंच गई। बोलेरो में दो युवक बताये जा रहे थे, जो हादसा होने से पहले ही वंहा से भाग गए। आरपीएफ ने क्षतिग्रस्त बोलेरोे अपने कब्जे में ले ली है।

मिली जानकारी के मुताबिक दोपहर बाद करीब साढ़े चार बजे बाेलेरो में सवार दो युवक हाइवे पर स्थित खीरवा टोल प्लाजा से बचने के लिए कच्चे रास्ते से उतर गए। रेल लाइन के किलाेमीटर 135 का तीन चार के पास उन्होने रेल लाइन को पार करने की कोशिश की, लेकिन बोलेरो के पहिए वंहा फस गए। इस दौरान बीकानेर से फलोदी की तरफ जा रही मालगाड़ी आ गई। मालगाड़ी को देख बोलेरो में सवार दोनो युवक नीचे उतर कर भाग गए। मालगाड़ी की भीषण टक्कर से बोलेरो क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर में मालगाड़ी के इंजन का अगला हिस्सा नीचे से क्षतिग्रस्त हो गया। जिस वजह से मालगाड़ी को रोकना पड़ा। सूचना मिलते ही बाप पुलिस व आरपीएफ एएसआई सुनिल कुमार भी मय टीम वंहा पहुंच गए। एएसआई सुनिल कुमार को वंहा मिले लोगों ने बताया कि संभवत टोल बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ है। वाहन में कौन सवार थे, यह पता नहीं चल पाया है। आरपीएफ ने क्षतिग्रस्त बोलेरो को अपने कब्जे में ले लिया है। रेलवे की इंजीनियरिंग की टीम ने इंजन के क्षतिग्रस्त हिस्से को दुरस्त कर मालगाड़ी को रवाना किया। इस दौरान करीब दो घंटे लग गए।