Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

मौहल्ले के अंदर ट्रेलर का टायर फटने की तेज आवाज से सहमे लोग

मौहल्ले में ट्रक का टायर फटने छाया रेत का गुब्बार

मौहल्ले में ट्रक का टायर फटने छाया रेत का गुब्बार

जलदाय विभाग की पाइन लाइन के वॉल से आए दिन वाहनों के फट रहे टायर, शिकायत के बाद भी विभाग नहीं दे रहा ध्यान

बाप न्यूज | बाप कस्बे के मुख्य बाजार से सटे एक मौहल्ले में शनिवार सुबह ट्रेलर का टायर फटने से हुए एक तेज धमाके से लोग सहम से गए। धमाके की आवाज सुन लोग घरों से बाहर दौड़ कर आए। बाहर धुल का गुब्बार देख लोग एक बारगी सकते में आ गए। लोगाो लगा कि कोई बम फटा गया है। लेकिन उन्हे जब पता चला कि ट्रेलर का टायर फटा है तो उनके जान में जान आई।

दरअसल कस्बे के बाजार से निकलते ही कानासर चौराहे की तरफ जाने वाले मार्ग पर जलदाय विभाग की पाइप लाइन का वॉल लगा हुआ है। विभागीय लापरवाही की वजह से वॉल सड़क पर करीब छ से आठ इंच बाहर निकला हुआ है। वाहन चालक को यह वॉल नजर नहीं आता। इसलिए आए दिन छोटै बड़े वाहनों के टायर इससे फट जाते है। जिससे वाहन मालिकाें को आर्थिक नुकसान हो रहा है।

शनिवार को पहली बार यंहा ट्रेलर का टायर फटने से हुए तेज धमाके ने लोगों को हिला कर रख दिया। वॉल के पास ही रहने वाले दुर्गाप्रसाद माली ने बताया कि संकड़ी गली की वजह से धमाके की गूंज खतरनाक थी। घरों में महिलाएं व बच्चे डर से गए। लोग घरो से बाहर निकल आए। माली ने बताया कि इस वॉल से आए दिन टायर फट रहे है। वाहन चालकों को काफी नुकसान हो रहा है। इसकेा लेकर जलदाय विभाग में शिकायतें भी की, लेकिन समस्या जस की तस पड़ी है। ग्रामीणों ने भारी भरकम माल वाहक वाहनों के कस्बे के अंदर आने पर भी रोष जताया है।