Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

किसान गोमदराम हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने घंटियाली में हुए किसान गोमदराम जाट हत्याकांड मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर ...


बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल |

जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने घंटियाली में हुए किसान गोमदराम जाट हत्याकांड मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घंटियाली में 17 जुलाई को खेत की मेड़बंदी के दौरान दो किसान परिवारों में हुए खूनी संघर्ष में गोमदराम की मौत हो गई थी, जबकि एक महिला घायल हुई थी।

पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि फलोदी थाना टीम ने ग्राम घंटियाली पुलिस थाना चाखू में मारपीट कर हत्या करने के आरोिपयों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी कयाल ने बताया कि 18 जुलाई को धर्माराम पुत्र गोमदराम जाट निवासी घंटियाली ने चाखू थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि 17 जुलाई की दोपहर 1.30 से 2 बजे के बीच में उसके पिता गोमदराम जाट की हत्या कर दी गई थी। उसकी काकी की लज्जा भंग करने के साथ सोने की कंठी तथा सोने का बोरिया आरोपी ले गये। आरोपियों ने ने लाठी से पीठ पर वार किया उसकी काकी वहीं पर अचेत होकर जमीन पर गिर गई थी। उसके बाद वे लोग मौके पर गये हमलावरों ने उनके पर भी जानलेवा हमला कर दिया। चाखू थाने में मामला दर्ज होने के बाद जांच फलोदी थानाधिकारी राकेश कुमार ख्यालिया को दी गई। फलोदी पूलिस टीम ने उक्त आरोपियों के बारे में विस्तृत जानकारी एकत्रित करने के बाद मुखबीरों की सूचना के आधार पर हत्याकांड  के मुख्य आरोपी मांगीलाल पुत्र उदाराम एवं उदाराम पुत्र जीवणराम जाट को गिरफ्तार किया गया। हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस अधीक्षक कयाल ने जांच अधिकारी राकेश कुमार ख्यालिया, सब इंस्पेक्टर अमृतलाल विश्नोई, सिपाही ओमाराम, सुरेश, मुकेश एवं ओमप्रकाश को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।