Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

फिरौती नही देने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी कस्बे के जवाहर न्याऊ क्षेत्र में स्वर्ण आभूषण बनाने का काम करने वाले एक व्यक्ति ने दो लोगों के खिलाफ 5...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी कस्बे के जवाहर न्याऊ क्षेत्र में स्वर्ण आभूषण बनाने का काम करने वाले एक व्यक्ति ने दो लोगों के खिलाफ 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने एवं नही देने पर अपहरण कर जान से मारने की धमकी देने का मामला फलोदी पुलिस थाने में दर्ज करवाया है। फलोदी थानाधिकारी राकेश कुमार ख्यालिया के अनुसार किशोर पुत्र राधाकिशन सोनी जवाहर प्याऊ फलोदी ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि वो कस्बे के जवाहर न्याऊ क्षेत्र में सोने चांदी के आभूषण बनाने कार्य करता है।

11 जून शुक्रवार को दोपहर में लगभग दो बजे उसके मोबाईल नंबर 8890555780 पर मोबाईल नंबर +243903471439 एवं +919664431625 से व्हाट्स एप्प विडियो कॉल आया जिसमें जगदीश पुत्र वचनाराम विश्नोई निवासी पलीना एक अन्य व्यक्ति जिसने अपना नाम राजू मांजू  007 गैंग लोहावट का होना बताते हुये फिरौती के रूप में 50 लाख रूपये की मांग की जिस पर मैंने पैसे देने से मना कर दिया तो इन लोगों ने पैसे नही देने पर मुझे एवं मेरे परिवार वालों को घर आकर गोली मार कर खत्म कर देने तथा बीवी एवं बच्चों को अपहरण कर ले जाने की धमकी देते हुये कहा कि अपनी सलामती चाहते हो और जिंदा रहना है तो हमें 50 लाख रूपये दे दो नही तो हम कल ही आकर तुम्हे खत्म कर देगें। राजू मांजू ने अपने आपको बड़ा हिस्ट्रीशीटर बताते हुये कहा कि वो पूर्व में भी कई बड़े-बड़े लोगों से फिरौती वसूल चुका है। पुलिस ने जगदीश एवं राजू मांजू के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच सब इंस्पेक्टर सज्जनसिंह को सौंपी है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।