Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

अवैध शराब के 485 कार्टन से भरा ट्रक पकड़ा, एक गिरफ्तार

इंटो के नीचे छुपा रखे थे शराब के कार्टन, गुजरात ले जाने की फिराक में थे तस्कर बाप न्यूज़ :   बाप पुलिस ने अवैध मादक पदार्थो के विरूद्ध बड़ी का...

इंटो के नीचे छुपा रखे थे शराब के कार्टन, गुजरात ले जाने की फिराक में थे तस्कर

बाप न्यूज़ :   बाप पुलिस ने अवैध मादक पदार्थो के विरूद्ध बड़ी कार्यवाही करते हुए बुधवार को अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ने के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। ट्रक में शराब के कार्टन इंटो के नीचे छुपा रखे थे। 

जिला पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिल कयाल ने बताया कि बाप थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में अवैध शराब परिवहन की सूचना पर नाकाबंदी की गई थी। इस दौरान बीकानेर से आए एक ट्रक को रूकवाकर तलाशी ली गई। तलाशी में इंटाें के नीचे अवैध शराब से भरे कार्टन मिल गए। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर चालक सांवलाराम पुत्र तेजाराम विश्नोई, निवासी हेमागुड़ा, सांचौर जिला जालोर को गिरफ्तार कर लिया। थाने में ट्रक को खाली करवाया। गिनती करने पर कुल 485 कार्टन हुए। एसपी कयाल ने बताया कि पकड़ी गई अवैध शराब की बाजार कीमत 20 लाख आंकी गई है। 

बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि पकड़ी गई अवैध शराब सांचोर जानी थी। वंहा से तस्कर गुजरात ले जाने की फिराक में थे। कार्यवाही टीम में थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित, हेड कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार, भंवरसिंह, कांस्टेबल अनोपाराम, रामस्वरूप, चंद, कमलेश, राजूसिंह, दुर्गसिंह, ओमप्रकाश, नवीन कुमार, किशनाराम, भगवानाराम, मूलाराम, हेतराम, राजकुमार, रविंद्र आदि शामिल थे।