Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

आऊ कस्बे में स्वैच्छिक लाॅकडाउन लागू,बाजार रहे बंद

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड क्षेत्र के निकटवर्ती तहसील मुख्यालय आऊ में कोविड-19 संक्रमण पर नियंत्रण के लिये ग्राम पंचायत आऊ ...


बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड क्षेत्र के निकटवर्ती तहसील मुख्यालय आऊ में कोविड-19 संक्रमण पर नियंत्रण के लिये ग्राम पंचायत आऊ के युवा सरपंच दिनेश कुमार मेघवाल के आह्वान पर लागू किये गये स्वैच्छिक लाॅकडाउन के प्रथम दिन गुरूवार को कस्बे के मुख्य बाजारों में सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। मुख्य बाजारों में एक भी दुकान खुली नजर नही आई। 

लाॅकडाउन के दौरान भोजासर थानाधिकारी डॉ. मनोहर बिश्नोई तथा आऊ तहसीलदार बाबूलाल चौधरी ने भी कस्बे में संयुक्त गश्त की। आऊ सरपंच दिनेश कुमार मेघवाल ने बताया कि व्यापारियों एवं गणमान्य नागरिकों की सर्व सहमति से कस्बे में 24 मई तक सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया गया है इससे काफी हद तक कोविड-19 संक्रमण पर लगाम लगेगी। गुरूवार को कस्बे के मुख्य बाजार सहित चौराहे पर होमगार्ड के जवान मुस्तैदी के साथ ड्यूटी करते नजर आये। बेवजह घूम रहे मोटरसाइकिल वालों को समझाईस घर भेजा गया। इस दौरान कस्बे के मुख्य बाजार में होमगार्ड जवान राधाकृष्ण राव, धारूराम, प्रेमसिंह, बृजलाल आदि ड्यूटी पर तैनात रहे।