Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

एडीएम हाकम खान ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल |  अतिरिक्त जिला कलक्टर फलोदी हाकम खान ने सोमवार को ग्राम पंचायत कुंडल, बैंगटी खुर्द एवं  बैंगटी कला का कोविड-...

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल |  अतिरिक्त जिला कलक्टर फलोदी हाकम खान ने सोमवार को ग्राम पंचायत कुंडल, बैंगटी खुर्द एवं  बैंगटी कला का कोविड-19 के संबंध में आकस्मिक निरीक्षण किया।निरीक्षण के दौरान कुंडल में शराब दुकानदार के खिलाफ आबकारी सीआई को बुलवाकर कार्रवाई करवाई। बैंगटी खुर्द में किराणा, सब्जी एवं नीम हकीमों की दुकानों को बंद करवाकर सख्त हिदायत दी गई। इस दौरान कोर कमेटी से गांव में लगातार निरीक्षण करने, बीमारों का सर्वे करने, बिना काम बाहर घूमने वालों को क्वारेंटाईन करवाने, भीड़ पर नियंत्रण करने एवं शादी समारोह की निगरानी करने के लिये पांबद किया गया। 

इसी प्रकार एडीएम खान ने सोमवार सांय को खीचन एवं शैतानसिंह नगर का दौरा किया गया। खीचन गांव में किराणा, सब्जी एवं इलेक्ट्रिक की दुकानें खुली पाई गई। एडीएम खान ने उक्त दुकानदारों को सख्त हिदायत दी की इस तरह आप द्वारा दुकानें खोली जाती है तो आपकी दुकानों को अनिश्चितकाल के लिये सीज कर दिया  जायेगा और जुर्माना भी आरोपित किया जायेगा। इस संबंध में सरपंच खीचन से भी मिलकर चर्चा की गई तथा आवश्यक निर्देश दिये गये।

शैतानसिंह नगर में प्राप्त शिकायत अनुसार एडीएम हाकम खान मौके पर पहुंचे तो किराणा, इलेक्ट्रिक आदि की कई दुकाने खुली पाई गई। इस दौरान संबंधित ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों को मौके पर बुलवाकर दुकानदारों के विरुद्ध कार्यवाही के निर्देश दिये गये। खान ने कोर कमेटी को ग्राम पंचायत में प्रतिदिन विजिट करने और सक्रियता से कार्य करने के निर्देश दिये।

No comments