Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

श्रीरामपुरा में दस दिनो से नहीं बिजली, ग्रामीण परेशान

बाप न्यूज |बाप क्षेत्र के श्रीरामपुरा में दस दिनो से बिजली नहीं है। बिजली के अभाव में लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। बिजली चलित छोटे...

बाप न्यूज |बाप क्षेत्र के श्रीरामपुरा में दस दिनो से बिजली नहीं है। बिजली के अभाव में लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। बिजली चलित छोटे मोटे उद्योग धंधे तक बंद पड़े है। ग्रामीणों का आरोप है कि ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवाने के साथ स्थानीय अधिकारियों को कई बार शिकायत की, लेकिन बिजली शुरू नहीं हुई। 

ग्रामीण कालूराम व सुखराम ने बताया कि 12 मई की रात को आई आंधी से गांव में कई विद्युत पोल गिर गये थे। विद्युत पोल गिरने से बाधित हुई बिजली आज तक सुचारू नहीं हो पाई। ग्रामीणों ने रोष जताते हुए बताया कि डिस्कॉम के अधिकारियो सहित राज सम्पर्क पोर्टल व बाप एसडीएम से भी शिकायत की, लेकिन कार्यवाही नहीं हो रही है। ग्रामीणों ने कहा कि दो दिन में बिजली सुचारू नहीं हुई तो मजबूरन डिस्कॉम कार्यालय बाप में धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

देगावड़ी निवासी मोहम्मद रफीक ने बताया कि गांव में लंबे समय से बिजली संकट बना हुआ है। अधिकांश समय बिजली बंद ही रहती है। जिससे लोग काफी परेशान है। शिकायत करने के बाद भी कोई सुनवाई ही नहीं हो रही। शनिवार को गुल हुई बिजली रविवार दोपहर तक नहीं आई थी।