Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बीपीडीपी प्लान को लेकर हुई कार्यशाला में छाया रहा पेयजल समस्या का मुद्दा

बाप न्यूज़ :  नव सृजित पंचायत समिति घंटियाली में गुरूवार को विकास अधिकारी धनदान देथा, कांग्रेस नेता महेश व्यास की उपस्थिति में सरपंचों व ग्रा...



बाप न्यूज़ :  नव सृजित पंचायत समिति घंटियाली में गुरूवार को विकास अधिकारी धनदान देथा, कांग्रेस नेता महेश व्यास की उपस्थिति में सरपंचों व ग्राम विकास अधिकारियो की संयुक्त कार्यशाला का आयोजित हुई। कार्यशाला में बीपीडीपी प्लान को लेकर चर्चा की गई। कार्यशाला में सरपंचो ने अपनी समस्याओं के भी रखा। घंटियाली में पेयजल संकट का मद्दा कार्यशाला में भी छाया रहा।

कांग्रेस नेता व्यास ने कहा कि गांवो के विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं है। हम सब सकारात्मक सोच रख कर योजना बनाएं। योजना ऐसी बनाये जिसमें गांवो में अधिकतम लोगों को उसका लाभ मिले।


घंटियाली सरपंच भूराराम ने कहा कि आजादी के बाद से ही गांव मीठे पानी की समस्या से जुझ रहा है। बार बार मांग करने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। भीषण गर्मियों में पानी के लिए त्राही त्राही मच जाती है। सरपंच ने घंटियाली में पेयजल समस्या का स्थाई समाधान कराने व बीपीडीपी प्लान में कार्य करवाने की मांग रखी। आसोलाई सरपंच किशनी देवी ने बताया कि समिति मुख्यालय तक बनी ग्रेवल सड़क टुट चुकी है। आवागमन में लाेगो को परेशानी हो रही है। सरपंच ने डामर सड़क बनवाने की मांग की। खाजू सर सरपंच मोलाबक्स ने इमाम नगर से चिमाना डामर सड़क बनवाने, जम्भ सागर सरपंच मूली देवी ने ब्राह्मणों की ढाणी व विश्वकर्मा नगर में जीएलआर बनवाने की मांग रखी। बैठक में ग्राम विकास अधिकारी संतोष चौधरी, हरिराम पूनिया, अनोप महाराज, मानक मेघवाल, लूणा राम, सुमन, नैनीदेवी, रामेश्वरी, चाखू सरपंच प्रियंका, गीता, भंवरी देवी, सवाई सिंह, सुखीदेवी, कानाराम, मनोज पुरोहित आदि उपस्थित थे। 

No comments