Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बढ़ने लगा वैक्सीनेशन का आंकड़ा, 1719 लोगोें के लगे टीके

बाप न्यूज़ : बाप ब्लॉक में वैक्सीनेशन के कार्य में दो दिन से तेजी नजर आने लगी है। प्रशासनिक अधिकारी व जन प्रतिनिधियों द्वारा आमजन को टीका लगव...



बाप न्यूज़ : बाप ब्लॉक में वैक्सीनेशन के कार्य में दो दिन से तेजी नजर आने लगी है। प्रशासनिक अधिकारी व जन प्रतिनिधियों द्वारा आमजन को टीका लगवाने के लिए प्रेरित करने का ही कारण है कि दो दिन से बाप ब्लॉक में प्रतिदिन वैक्सीनेशन 1000 से ज्यादा हो रहा है। बुधवार को करीब 1200 जनो ने टीके लगवाए वहीं गुरूवार को यह आंकड़ा 1719 तक पहुंच गया। इसमें सबसे ज्यादा बाप सीएचसी में 321 व्यक्तियों के टीके लगे। इनमें आधी से ज्यादा महिलाएं है। सरपंच लीला देवी जगदीश पालीवाल ने घर घर जाकर संपर्क कर महिलाओं को कोरोना बचाव का टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया था। यही कारण रहा कि बाप कस्बे में आज सवार्धिक वैक्सीनेशन हुआ। टीकाकरण के दौरान सरपंच लीलीदेवी जगदीश पालीवाल भी सीएचसी में ही मौजुद रहकर महिलाओं को हौंसला बढाती रही। बाप ब्लॉक में गुरूवार को बाप के अलावा बारू में 158, टेपू में 87, केलनसर में 231, जांबा में 237, लूणा में 107, चाखू में 41, चांपासर में 104, कानसिंह की सिड्ड में 145, कानासर में 144 तथा शेखासर में 144 व्यक्तियों के टीके लगे। 

जांबा में आया एक पॉजीटिव

बाप ब्लॉक में गुरूवार को एक कोरोना संक्रमित भी सामने आया है। संक्रमित युवक जांबा का निवासी है। उसे होम आइसोलेट किया गया है। इसके साथ ही बाप ब्लॉक में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढकर 5 हो गई है। 

No comments