Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

एसडीएम महावीर सिंह ने किया वैक्सीनेशन केंद्रो का निरीक्षण

बाप न्यूज़ | बाप क्षेत्र में शनिवार को रावरा, टेकरा, मोडकिया, जैसला, कृष्णनगर कल्ला, बाबा का धोरा, मीठडिया, खिदरत, नेवा व अजासर गांव में वैक्...



बाप न्यूज़ | बाप क्षेत्र में शनिवार को रावरा, टेकरा, मोडकिया, जैसला, कृष्णनगर कल्ला, बाबा का धोरा, मीठडिया, खिदरत, नेवा व अजासर गांव में वैक्सीनेशन हुआ। ग्रामीण क्षेत्रों में लोेग कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवान के लिए उत्साहित है। उपखंड अधिकारी महावीरसिंह ने रावरा व नेवा की ढाणी स्थित वैक्सीनेशन केंद्र का निरीक्षण किया। एसडीएम सिंह ने सिंह ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाना जरूरी है। 45 या इससे अधिक आयुवर्ग के सभी लोगों को आवश्यक रूप से टीका लगवाना है। उन्होने लोगों से जागरूक व स्वास्थ्य के प्रति सचेत होकर टीकाकरण के लिए आमजन को प्रोत्साहित कर अधिकाधिक टीकाकरण कराने की अपील की। रविवार को बाप, कानासर व केलनसर में टीकाकरण होगा।

शत प्रतिशत टीकाकरण का लिया संकल्प


कोविड-19 टीकाकरण काे लेकर शनिवार को जेतड़ासर में कोविड -19 कोरग्रुप समिति की बैठक पीईईओ लक्ष्मणराम सोंलकी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पीईईओ साेंलकी ने बताया कि 1 अप्रैल से 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के समस्त व्यक्तियों तथा 60 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के टीकाकरण से शेष रहे व्यक्तियों का वैक्सीनेशन हो रहा है। इसकी प्रभावी माॅनिटरिंग एवं क्रियान्वयन करने के लिए टीम का गठन किया गया। इसमें पीईईओ अध्यक्ष तथा भू अभिलेख निरीक्षक, ग्रम विकास अधिकारी, पटवारी, कृषि सुपरवाइजर, बीएलओ, एएनएम, आशा सहयोगिनी, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, ग्राम रोजगार सहायक, पंचायत कनिष्ठ सहायक सदस्य होंगे। पीईईओं सोंलकी ने बैठक में उपस्थित जनों से कहा कि शत प्रतिशत टीकाकरण हो इसको लेकर सभी को टीका लगवाने के लिए प्रेरित करे। साथ ही यह भी बताये कि टीका पूर्ण सुरक्षित है। बैठक में उपस्थित जन प्रतिनिधि व अन्य लोगो ने शत प्रतिशत लक्ष्य पूर्ण कराने का संकल्प भी लिया। बैठक में सरपंच फातिमा रहमतुल्लाह, शिबू खान, ग्राम विकास अधिकारी सुमेरसिंह, भू अभिलेख अधिकारी प्रेमप्रकाश, बीएलओ कमरूदीन, मीर मोहम्मद, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता हेमासिंह सहित वार्डपंच, एएनएम, आशा सहयोगिनी व ग्रामीण उपस्थित थे।

No comments