Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

फलोदी एसडीएम को हटाने की मांग, प्रतिनिधि मंडल ने सौंपा अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन

 धरनार्थियो ने शाम को निकाला कैंडल मार्च  बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल |  फलोदी उपखंड मुख्यालय पर भैय्या नदी क्षेत्र में द्वारिकाधीश मंदिर ...





 धरनार्थियो ने शाम को निकाला कैंडल मार्च 

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड मुख्यालय पर भैय्या नदी क्षेत्र में द्वारिकाधीश मंदिर के पीछे स्थित व्यवसायिक दुकानों तथा गोदाम के संबंध में एक तरफा निर्णय देने का आरोप लगाते हुये सोमवार को श्री फलोदी पुष्करणा ब्राह्मण न्याति सेवा समिति फलोदी के बैनर तले एक प्रतिनिधिमंडल ने अतिरिक्त जिला कलक्टर फलोदी हाकम खान को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपकर फलोदी उप जिला कलक्टर यशपाल आहुजा को तुरंत निलंबित करने की मांग करते हुये आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी है। 

प्रतिनिधिमंडल ने एडीएम को सौंपे  ज्ञापन में बताया कि इस मामलें में पक्षकारों को बिना कोई सूचना तथा सुनवाई का अवसर दिये बिना उपखंड अधिकारी ने राजनीतिक दबाब में एक तरफा निर्णय दिया है। जिससे कस्बे के श्रद्धालुओं में रोष व्याप्त है। फलोदी पुष्करणा ब्राह्मण न्याति सेवा समिति फलोदी के सचिव रमेश थानवी ने बताया कि उपखंड अधिकारी इस संबंध में निर्णय देने के पश्चात वो स्वयं भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा एक तरफा कार्रवाई करते हुये कुर्कशुदा संपति के ताले तोड़कर सामान को बाहर रखवा दिया था जो कतई कानून सम्मत नही है।  ज्ञापन में फलोदी उपखंड अधिकारी को तुरंत निलंबित करने की मांग की गई है। थानवी ने बताया कि भैय्या नदी क्षेत्र में पिछले पांच दिनों से धरना चल रहा है। सोमवार को ज्ञापन देने के दौरान प्रतिनिधिमंडल में रमेश थानवी, कमल पुष्करणा, रमेश थानवी जेआरडी, जयप्रकाश बोहरा, विष्णु टरु, राजेश बोहरा, बृजमोहन, भाऊ लॉयन, भंवरलाल, दिनेश, चिरंजीव, मनोज पुष्करणा सहित अन्य कई नागरिक उपस्थित थे। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल द्वारा एडीएम हाकम खान को एक और ज्ञापन सौंपकर गणगौर उत्सव के लिये गंवर माता मंदिर पर लगाये गये ताले को खुलवाने तथा पूजा-अर्चना की व्यवस्था करवाने की मांग भी की गई है। 

ज्ञापन में कहा गया है कि अगर गंवर माता की पूजा-अर्चना की व्यवस्था नही करवाई जाती है तो आक्रोशित जनता जो भी घटना कारित करेगी उसकी जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी।

फलोदी में शाम को केंडल मार्च निकालते धरनार्थी 

No comments