Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

स्थाईकरण के आदेश जारी कर शिक्षकों को राहत देने की मांग

बाप न्यूज़ ◆ अशोक कुमार मेघवाल | राजस्थान शिक्षक एवं पंचायतीराज कर्मचारी संघ उप शाखा फलोदी के अध्यक्ष रेंवतलाल लीलावत ने बताया कि रीट-2018 के...

बाप न्यूज़ ◆ अशोक कुमार मेघवाल | राजस्थान शिक्षक एवं पंचायतीराज कर्मचारी संघ उप शाखा फलोदी के अध्यक्ष रेंवतलाल लीलावत ने बताया कि रीट-2018 के अभ्यर्थियों को फरवरी-2019 में नियुक्ति दी गई थी जिसमे से कुछ शिक्षकों का स्थाईकरण आदेश तो मार्च में जारी कर दिया था परन्तु लगभग आधे शिक्षकों का स्थाईकरण अभी तक नही हो पाया है।
अध्यक्ष रेंवतलाल लीलावत
इस वजह से इनको पूरे वेतन के साथ स्थाई कार्मिकों की सुविधायें नही मिल रही है, जबकि इनके साथ ही नियुक्त आधे शिक्षकों को सभी सुविधायें मिलनी शुरू हो गई है। इनके स्थाईकरण आदेश जारी नही होने की वजह से मार्च में शुरू की जाने वाली राज्य बीमा कटौती भी शुरू नही हो पाई है। जबकि अप्रैल महिना बीत रहा है। संगठन के प्रवक्ता महेश मांजू ने बताया कि वर्तमान महामारी के दौर में बदकिस्मति से इनके साथ कुछ हो भी जाये तो इन्हें स्थाईकरण आदेश के अभाव में कोई फायदा भी नही मिल पायेगा। संगठन के सचिव मुकेश कुमार ने बताया कि संगठन ने जिला कलक्टर जोधपुर, मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद जोधपुर एवं जिला शिक्षा अधिकारी प्रारम्भिक शिक्षा जोधपुर को ज्ञापन भेजकर मांग कि है की अतिशीघ्र जिला स्थापना समिति की बैठक आयोजित कर इनके स्थाईकरण आवेदनों का अनुमोदन करवाकर स्थाईकरण आदेश जारी करवायें ताकि एक ही भर्ती में नियुक्त शिक्षकों को न्याय मिल सके।

No comments