Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सहज संस्थान : वीमन सर्व की चिरंजीवी स्वास्थ्य शिविर में सक्रिय भागीदारी

बाप न्यूज़ ◆ राज्य सरकार द्वारा जनहित के लिए चलाई जा रही महत्वपूर्ण चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना से आमजन को जोड़ने के लिए सहज - वीमन सर्व दूर...



बाप न्यूज़ ◆ राज्य सरकार द्वारा जनहित के लिए चलाई जा रही महत्वपूर्ण चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना से आमजन को जोड़ने के लिए सहज - वीमन सर्व दूर दराज की ढाणियों में घर घर प्रचार प्रसार कर योजना की जानकारी दे रहा है। प्रशासन द्वारा अभी ग्राम पंचायत स्तर पर शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत ग्राम पंचायत बुंगड़ी और रोहिणा में एक दिवसीय शिविर का आयोजन  किया गया। जिसके लिए संस्थान के कार्यकर्ताओं ने समुदाय से संपर्क कर शिविर में आने की सूचना एक दिन पहले दी।

रोहिणा पंचायत में आयोजित शिविर में फील्ड कोऑर्डिनेटर याकूब अली और फील्ड फेसिलेटर मनु ने सक्रिय भागीदारी निभाई और शिविर में आये लोगो को स्वास्थ्य योजना से होने वाले लाभ की जानकारी दी। इसी तरह बुंगड़ी शिविर में सीनियर फील्ड कोऑर्डिनेटर भोमराज सुथार और अंजू नायक ने आवेदन प्रक्रिया और समुदाय को योजना के लाभ प्रक्रिया से अवगत कराया। बुंगड़ी शिविर में ग्राम सेवक संतोष चौधरी, पटवारी, ईमित्र संचालक हुकम सिंह व मेघराज रोहिणा शिविर में ग्राम सेवक सुनील कुमार विश्नोई, अशोक कुमार ने समुदाय को आवेदन प्रक्रिया में सहयोग किया। बुंगड़ी में शिविर प्रभारी ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मनफूल सिंह ने अवलोकन कर दिन भर की जानकारी ली और शिविर में आये ग्रामीणों को पॉलिसी भी दी।



No comments