Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

आज भी मिले 37 संक्रमित

बाप न्यूज़ ◆ कोरोना बाप उपखण्ड के कई गांवों में तेजी से फेल रहा है।  इन गांवों में कई ऐसे गांव है जिसमे लगातार कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ र...



बाप न्यूज़ ◆ कोरोना बाप उपखण्ड के कई गांवों में तेजी से फेल रहा है।  इन गांवों में कई ऐसे गांव है जिसमे लगातार कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे है। मंगलवार को जारी हुई जांच रिपोर्ट में बाप ब्लॉक में 37 जनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसमें बारू में 4, बाप में 1, कानासर में 5, कल्याण सिंह की सिड में 6, केलनसर में 6, चाखू में 1, जाम्भा में 1, टेपू में 5 तथा लूणा में 8 संक्रमित मिले है।

28 अप्रैल को 6 से 11 बजे तक खुली रहेगी किराना की दुकानें

बाप कस्बे के बाजार में प्रति माह 28 तारीख को सामुहिक अवकाश रहता है। जिसके तहत दुकानें नहीं खुलती। इस समय कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए अभी जन अनुशासन पखवाड़ा चल रहा है, जिसमे किराना, डेयरी, सब्जियों की दुकानें तथा मेडिकल को छोड़ सभी दुकानें बंद है। किराना की दुकानें भी सुबह 6 से 11 बजे तक ही खुल रही है। व्यापार संगठन अध्यक्ष तिलोकचंद राठी ने बताया कि जन अनुशासन पखवाड़े में किराना की दुकानें 5 घण्टे ही खुल रही है। ऐसे में 28 तारीख की मासिक अवकाश के तहत इस बार बाज़ार बन्द नहीं रहेगा। 28 अप्रैल बुधवार को किराना की दुकानें निर्धारित समय सुबह 6 से दोपहर 11 बजे तक खुली रहेगी।

गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर वसूला 10 हजार का जुर्माना

स्थानीय प्रशासन ने कोरोना गाइडलाइन को दर किनार कर सामाजिक कार्यक्रम आयोजन करने पर उक्त परिवार पर 10 हजार का जूर्माना लगाया है। जानकारी के अनुसार सोढादड़ा गांव में कोरोना गाइडलाइन का उल्लघंन कर एक व्यक्ति सामाजिक कार्यक्रम आयोजन कर रहा था। सूचना मिलने पर विकास अधिकारी धनदान देथा मौके पर पहुंचे। विकास अधिकारी ने सामाजिक कार्यक्रम आयोजन करने पर कार्यवाही करते हुए 10 हजार का जूमाना वसूला।

No comments