Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

विद्यालय संचालक ने विद्यार्थी के साथ की बेहरमी से मारपीट

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड क्षेत्र के निकटवर्ती पुलिस थाना भोजासर में एक निजी विद्यालय संचालक के खिलाफ नाबालिग विद्यार्थी क...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड क्षेत्र के निकटवर्ती पुलिस थाना भोजासर में एक निजी विद्यालय संचालक के खिलाफ नाबालिग विद्यार्थी के साथ लोहे की छड़ी से मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया गया है। पीड़ित विद्यार्थी के अभिभावक सोहनलाल पुत्र भागीरथराम जाति ब्राह्मण निवासी गोविंदनगर रिड़मलसर ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र रिड़मलसर के डीडीपीएस स्कूल में कक्षा नवीं में अध्यनरत है। जिसके साथ इसी विद्यालय के एक छात्र ने 24 मार्च को मारपीट की थी। 

इसको लेकर विद्यालय संचालक श्रवण सिंह को लोगो की उपस्थिति में अवगत करवाया गया। इसके बाद विद्यालय संचालक श्रवण सिंह ने भी कक्षा कक्ष में जाकर पीड़ित विद्यार्थी के साथ गाली गलौच करते हुये लोहे की छड़ी से मारपीट की। साथ ही उसकी पढाई खराब करने की चेतावनी दी। मारपीट से छात्र के शरीर में जगह-जगह चोटे आई है। पीड़ित छात्र के पिता सोहनलाल की रिपोर्ट पर भोजासर पुलिस ने डीडीपीएस स्कूल के संचालक श्रवण सिंह के खिलाफ धारा 341, 323 भारतीय दंड संहिता में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही दूसरी तरफ इस संबंध में राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष जस्टिस गोपालकृष्ण व्यास ने संज्ञान लेते हुये पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने रिपोर्ट तलब की है।

No comments