Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सरकारी गाइडलाइन की पालना के साथ मनाए होली व शब ए बारात

बाप न्यूज़ | होली एवं शब-ए-बारात पर्व को लेकर कस्बा स्थित पुलिस थाने में शुक्रवार शाम सीएलजी बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उपखंड अधिकारी म...



बाप न्यूज़ | होली एवं शब-ए-बारात पर्व को लेकर कस्बा स्थित पुलिस थाने में शुक्रवार शाम सीएलजी बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उपखंड अधिकारी महावीरसिंह ने कहा कि होली व शब ए बरात पर्व सभी मनाएंगे, लेकिन सभी सरकारी कोरोना गाइड लाइन का भी पालन करेंगे। समाज में भाईचारा कायम रहे। वाद विवाद नहीं हो। जो भी कार्यक्रम करें, उसे सभी मिलझुल कर करे। साथ ही सरकार के दिशा निर्देशों की भी पालना करे। 


एसडीएम सिंह ने कहा कि सार्वजनिक जगहों पर अब शाम 4 से रात 10 बजे तक कार्यक्रम आयोजन कर सकते है। इसमें भी एक निश्चित लिमिट है। कार्यक्रम में 50 से ज्यादा लोग इकट्ठे नहीं होंगे। साथ ही सभी दो गज की दूरी व मास्क पहने होंगे। उन्होने कहा कि सभी नियमित हाथ धोने के साथ सैनेटाइजर का भी उपयोग करे। कोरोना की दूसरी लहर चल रही है। प्रतिदिन संक्रमितों की संख्या बढ रही है। वैश्विक महामारी की वजह से इस बार सभी को ज्यादा ध्यान व सावधानी बरतनी होगी। उपखंड अधिकारी ने 60 से अधिक आयुवर्ग के वृद्धजनों को कोरोना टीका लगवाने की अपील की। डिवाईएसपी पारस सोनी ने कहा कि सभी लोग पर्व सद्भावना के साथा मनाएं। उन्होने कहा कि पर्व के मौके पर कोई अगर सार्वजनिक जगह पर नशा करता दिखे तो तुरंत पुलिस थाने में सूचना करे। 

बैठक में पूर्व उप सरपंच श्रीबल्लभ व्यास ने कहा कि कस्बे में मास्क की कड़ाई से पालना करावे। बाजार व भीड़भाड़ वाली जगहों पर लोग मास्क नहीं पहन रहे है। थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने कहा कि बिना मास्क वालो के अब चालान काटे जाएंगे। बैठक में मौलवी रहमतुल्लाह, पूर्व सरपंच किशनलाल पालीवाल, मगसिंह भाटी, प्रतापसिंह सिड्डा, कुंदन मेघवाल, नखताराम मेघवाल, मनोज पुराेहित, लाधूराम सारण, महेश डारा, मौजदीन, समसुद्दीन, माणकलाल पालीवाल, प्रकाश पुरोहित, मुरलीधर पालीवाल, ओमप्रकाश पालीवाल, मूलसिंह मोडरड़ी सहित कई लोग उपस्थित थे।

No comments