Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ट्रक चालक ही निकला खलासी का हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

चाय व पानी का कैंपर लाने की बात पर हुई मारपीट में खलासी के लगी सिर पर चोट, बाप में 2 मार्च सुबह ट्रक के पास संदिग्ध मिला था खलासी का शव बाप ...

चाय व पानी का कैंपर लाने की बात पर हुई मारपीट में खलासी के लगी सिर पर चोट, बाप में 2 मार्च सुबह ट्रक के पास संदिग्ध मिला था खलासी का शव

बाप न्यूज |  बाप फांटे पर नोख सड़क मार्ग की तरफ संदिग्ध अवस्था में मिले ट्रक खलासी के शव मामले का बाप पुलिस ने खुलासा करते हुए ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। चाय व पानी का कैँपर लाने की बात पर हुई मारपीट में खलासी की हत्या हो गई। पूछताछ में आरोपी ने घटना कारित करना स्वीकार भी कर लिया है।  गौरतलब है कि 2 मार्च सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि नोख राेड़ पर खड़े ट्रक के पास एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा है। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद बाप पहुंचे मृतक के भाई रविंद्रसिंह पुत्र सुखदेवसिंह जाति रामगढिया सिख निवासी सिखवाला थाना लंाबी जिला मुक्तसर साहिब पंजाब ने उसकी पहचान अपने भाई जसपाल सिंह के रूप में की। मृतक के भाई ने ट्रक चालक पर हत्या की आंशका जताते हुए मामला भी दर्ज करवा दिया।

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर  ग्रामीण) अनिल कयाल ने हत्या मामले को गंभीरता से लेते हुए उसका अतिशीघ्र खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश बाप थानाधिकारी को दिये।

बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने घटना स्थल का बारिकी से निरीक्षण कर मौके पर खड़े ट्रक को जप्त कर लिया। घटना की परिस्थितियों व अन्य पहलुओं के आधार पर ट्रक चालक की भूमिका संदिग्ध दिखने पर पुलिस ने चालक गिरधारीसिंह को दस्तयाब कर उससे गहनता से पूछताछ की। पूछताछ में चालक ने घटना को स्वीकार कर लिया। जिस पर ट्रक चालक गिरधारीराम पुत्र रतिराम जाति जाट निवासी सिखवाला थाना लंाबी जिला मुक्तसर साहिब पंजाब को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि रात्रि में होटल से चाय व पानी का कैंपर भरकर लाने की बात को लेकर आपस में लड़ाई हे गई थी। दोनो ने शराब पी रखी थी। मारपीट के दौरान जसपालसिंह के सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मृत्यु हो गई। कार्यवाही टीम में थानाधिकारी राजपुरोहित सहित हैड कांस्टेबल अनोपाराम, कमलेश, दुर्गसिंह, मूलाराम, श्रीचंद, दिनेश शामिल थे।

No comments