Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बाप में 293 वृद्धजनों ने लगवाए कोरोनो के टीके

बाप न्यूज़ | कोरोना वैक्सीनेशन 2.0 सोमवार से शुरू हो गया है। इस चरण में 60 साल से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। बाप ब्लॉक में...

बाप न्यूज़ | कोरोना वैक्सीनेशन 2.0 सोमवार से शुरू हो गया है। इस चरण में 60 साल से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। बाप ब्लॉक में कुल 293 वृद्धजनों को कोरोना के टीके लगाये गए है। इसके साथ ही 41 हैल्थ वर्कस को दूसरा टीका लगाया है।

बाप ब्लॉक में बाप सीएचसी सहित बारू व केलनसर में टीकाकरण हुआ। कोेरोना वैक्सीनेशन को लेकर केलनसर में लोगों का उत्साह नजर आया। बाप सीएचसी में चल रहे कोरोना वैक्सीनेशन कार्य का उपखंड अधिकारी महावीरसिंह ने निरीक्षण भी किया। बीसीएमओ डॉ. दाऊलाल चौहान ने बताया कि बाप सीएचसी पर 78, बारू में 80 तथा केलनसर में 135 वृद्धजनो ने कोरोना के टीके लगवाए। इसके अलावा बाप में 20, बारू में 11 तथा केलनसर में 10 हैल्थवर्कर को सेंकड डॉज का टीका लगाया गया। बाप में उपाध्यक्ष, जिला देहात कांग्रेस कमेटी मौलमी रहमतुल्लाह ने भी कोरोना का टीका लगवाया। टीका लगाने के बाद 30 मिनट निगरानी में रहने के पश्चात उन्होने बताया कि टीका सुरक्षित व दर्द रहित है। उन्होने कोरोना महामारी से बचने के लिए हरेक व्यक्ति से टीका लगवाने की अपील की। 

No comments