Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

नियमों की पालना कर जीवन को सुरक्षित करे - बंजारा

Bap News : फलोदी उपखंड मुख्यालय पर मोहन छंगाणी नगर स्थित स्वामी विवेकानंद राजकीय माॅडल स्कूल फलोदी के परिसर में बुधवार को जिला परिवहन कार्या...

Bap News : फलोदी उपखंड मुख्यालय पर मोहन छंगाणी नगर स्थित स्वामी विवेकानंद राजकीय माॅडल स्कूल फलोदी के परिसर में बुधवार को जिला परिवहन कार्यालय फलोदी के तत्वावधान में सड़क सुरक्षा माह के समापन के अवसर पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। 

इस दौरान विद्यार्थियों को सड़क सुरक्षा से संबंधित जानकारी पावर प्रोजेक्टर के माध्यम से परिवहन निरीक्षक भारत जांगिड़ ने दी तथा विद्यार्थियों के सवालों के जवाब दिये। उपस्थित विद्यार्थियों को यातायात नियमों की पालना की शपथ दिलाई गई। जिला परिवहन अधिकारी ताराचंद बंजारा ने सड़क सुरक्षा संबंधित नियमों की पालना करने की अपील के साथ अभिभावकों को भी नियमों की पालना करने के लिये प्रेरित करने का आह्वान किया। इन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि सड़क नियमों की पालना कर अपना एवं दूसरों का जीवन सुरक्षित किया जा सकता है। कार्यक्रम में सही जवाब देने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कार प्रदान किये गये। विद्यालय के प्रधानाध्यापक महिपाल सिंह सारण ने नियमों की पालना करने की आह्वान करते हुये आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर पूर्व पार्षद माणक लाल सुथार, स्वयं सेवी संस्था राह हो सुहाना सफर के प्रकाश जैन, शिक्षक आसुराम परिहार, वासुदेव गर्ग, प्रेमाराम विश्नोई आदि भी उपस्थित रहे।