Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

गांव गांव पहुंच रही राम भक्तों की टोलियां, सबरी की तरह इंतजार कर रहे राम भक्त, दिल खोलकर कर रहे सहयोग : महंत भगवानदास

Bap News : श्रीराम जन्म भूमि पर बनने वाले भव्य प्रभु श्रीराम के मंदिर निर्माण के लिए हर घर से सहयोग लेने संघ, विहिप व अन्य अनुसांगिक संगठनो ...

Bap News : श्रीराम जन्म भूमि पर बनने वाले भव्य प्रभु श्रीराम के मंदिर निर्माण के लिए हर घर से सहयोग लेने संघ, विहिप व अन्य अनुसांगिक संगठनो के कार्यकर्ता गांव गांव पहुंच रहे है। 

जाम्बा के महंत भगवान दास ने बताया कि स्वयं सेवक हर रोज गावो में जाकर वर्षो से इस अवसर का इंतजार कर रही सबरी से सहयोग ले रहे है। गांवो में कई अनुभव बहुत ही मार्मिक एवं ह्रदयस्पर्शी मिल रहे है। 


नोख के एक 70 वर्षीय राम भक्त ने वर्षो से प्रतिदिन संजोकर रखे सिक्के श्रीराम के चरणों मे समर्पित करते कहा आज मेरा सपना पुरा हुआ। बाप कस्बे में साधारण परिवार की एक मां ने अयोध्या में राम लला को टेंट में देखा तभी से मन में विचार बनाया की एक दिन मेरे प्रभु भव्य मंदिर में विराजेंगे। उसमें एक ईंट दूंगी। मंगलवार को उनके बेटो ने राम भक्तों की टोली को सहयोग दिया, तब स्वयं की  बचत से अपना अलग योगदान दिया।  85 वर्षीय एक बूढ़ी मां ने बेटो से कहा कि कई पीढ़ी के बाद मौका मिल रहा है, गिलहरी बनो। तो बेटो ने दिल खोलकर निधि सहयोग दिया।  राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक बाप की प्रधानाचार्या प्रतिभा सामोर ने 1,11,111 का चेक दिया। 

एक मजदूर ने 21 हजार का सहयोग देकर अनूठा उदाहरण पेश किया कि हम पीछे क्यो रहे। 


लक्ष्य से अधिक होगा संग्रह  

महंत ने बताया कि श्रीराम के काम मे लगे स्वयं सेवकों को अपार सहयोग मिल रहा है। जिससे लक्ष्य से अधिक निधि संग्रह होगा।

No comments