Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पुलवामा शहीद सैनिकों की याद में हुई रन फोर शहादत दौड़

Bap News : पांचाराम डारा पुलवामा हमले में हुए शहीद सैनिकों की याद में यूथ क्लब एक संदेश व्हाट्सएप ग्रुप द्वारा रविवार को छितरबेरा में 1600 म...

Bap News : पांचाराम डारा

पुलवामा हमले में हुए शहीद सैनिकों की याद में यूथ क्लब एक संदेश व्हाट्सएप ग्रुप द्वारा रविवार को छितरबेरा में 1600 मीटर की रन फॉर शहादत आयोजित की गई। आयोजन कर्ता भंवरी बिश्नोई ने बताया कि रन फोर शहादत में 14 से 17 वर्ष के 50 प्रतिभागियों ने भाग लिया। रन फोर शहादत में प्रथम स्थान महेंद्र इशरू, द्वितीय मनीष छितरबेरा एवं तृतीय स्थान पर राजाराम जैसला रहे। ग्रपु के सदस्यों ने बताया कि रन फोर शहादत से युवाओं में सेना में भर्ती होने का एवं सेना के प्रति सम्मान की भावना पैदा होती है। साथ ही दौड़ करने से स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है। एथलीट में भाग लेने के लिए प्रतिभागी प्रोत्साहित होता है। इस दौरान ग्राम विकास अधिकारी ओमप्रकाश कालीराणा, सरपंच विकास ने विजेताओं को पुरस्कृत किया।

राइजिंग वर्ल्ड वेलफेयर सोसाइटी ने किया सम्मान

पुलवामा हमले में हुए शहीदों के प्रथम शहादत दिवस के अवसर पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में राइजिंग वर्ल्ड वेलफेयर सोसाइटी द्वारा सामाजिक सरोकार में उत्कृष्ट कार्य करने वाले राजस्थान के 33 जिलों के सामाजिक कार्यकर्ताओं को प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

जिसमें साथी संस्थान के निदेशक एवं मानवाधिकार कार्यकर्ता अर्जुन मकवाना को मानव अधिकारों के लिए ,दलित उत्थान, शिक्षा के अधिकार, पर्यावरण संरक्षण, रक्तदान के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए प्रेमरतन अवार्ड से सम्मानित किया गया।

No comments