Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

मंदिर में चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार, आधा दर्जन चोरी की वारदातें स्वीकारी

Bap news : जोधपुर जिले के ओसियां (OSIAN) थाना क्षेत्र के बाना का बास गांव स्थित मंदिर (TEMPLE) के दानपात्र से नगदी चुराने के साथ- साथ मंदिर ...

Bap news : जोधपुर जिले के ओसियां (OSIAN) थाना क्षेत्र के बाना का बास गांव स्थित मंदिर (TEMPLE) के दानपात्र से नगदी चुराने के साथ- साथ मंदिर से अन्य सामान चुराने के आरोप में ओसियां पुलिस (POLICE) ने रविवार को दो मुल्जिमों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं। 

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि गत 22 जनवरी को बाना का बास गांव निवासी माधुसिंह राजपुरोहित द्वारा दर्ज पुलिस थाना ओसिया में रिपोर्ट के अनुसार बाना का बास गांव आबादी क्षेत्र में स्थित हनुमान जी व ठाकुर जी के मंदिर से रात्रि को चोरों द्वारा मंदिर का ताला तोड़कर उसमें रखे दानपात्र, छत्र व अन्य सामान चोरी कर ले गए। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी दीपक शर्मा व पुलिस उप अधीक्षक दिनेश कुमार मीणा के निर्देशानुसार थानाधिकारी बाबूराम डेलू के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा अपने मुखबीर नेटवर्क व आसूचना संकलन के आधार पर त्वरित एवं लगातार निगरानी रखते हुए घटना को अंजाम देने वाले मुल्जिमों तक पहुंचने में सफलता प्राप्त की। 

उक्त मामले में सुमेराराम पुत्र घमुराम जाति मेघवाल निवासी मेघवालों का बास व बालाराम उर्फ बल्लाराम पुत्र सावल राम जाति भील निवासी बाना का बास को दस्तयाब कर कड़ाई से पूछताछ की तो अपना जुर्म स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी से चोरी का माल बरामद कर लिया गया है। गौरतलब है कि आरोपी द्वारा करीब आधा दर्जन चोरी की वारदातें करना स्वीकार किया है। टीम में थाना अधिकारी बाबूराम डेलू के अलावा सहायक थानाधिकारी जयमलराम विश्नोई, कांस्टेबल अनिल कुमार, शिवराम व बंशीधर को पुरस्कृत किया जाएगा।



No comments