Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

फर्जी दस्तावेजों से जमीनें बेचने वाला शातिर भू माफिया गिरफ्तार

बाप पुलिस ने भू माफिया प्रमोद तातेड़ को जयपुर से किया गिरफ्तार भू माफिया ने बडीसीड हल्का क्षेत्र में फर्जी दस्तावेजों से एक कम्पनी की बेच दी ...


  • बाप पुलिस ने भू माफिया प्रमोद तातेड़ को जयपुर से किया गिरफ्तार
  • भू माफिया ने बडीसीड हल्का क्षेत्र में फर्जी दस्तावेजों से एक कम्पनी की बेच दी थी जमीन
  • प्रमोद तातेड़ पर कई गिरफ्तारी वारंट हो चुके है जारी
  • पाली में भी प्रमोद तातेड़ पर दर्ज है धोखाधड़ी का मामला

Bap News :   फर्जी दस्तावेज तैयार कर षडयन्त्रपुर्वक खातेदारी भूमि का  बेचान करने वाले एक शातिर भू माफिया को बाप पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बाप पुलिस टीम ने गिरफ्तारी की यह कार्यवाही जयपुर में की। 
जोधपुर ग्रामीण एसपी अनिल कयाल ने बताया कि फलोदी निवासी राजेश पुरोहित हाल प्रोपराईटर प्रोपर्टी अधिकृत प्रतिनिधि ऑरियण्टल सेल्स एजेन्सी (इण्डिया) प्राईवेट लिमिटेड कोलकाता ने बाप थाने में रिपोर्ट पेश की थी कि उनकी कम्पनी ओरिएण्टल सेल्स एजेन्सीज (इण्डिया) प्राईवेट लिमिटेड की खातेदारी अधिकारों की भूमि ग्राम बावडी बरसिंगा पटवार क्षेत्र बड़ी सिड के खसरा नम्बर 174 में रकबा 121 बीघा 06 बिस्वा स्थित है।
जिसे किसी भू माफिया गिरोह ने उनकी कम्पनी की जमीन के फर्जी एंव कूटरचित दस्तावेजों के आधार पर कम्पनी के फर्जी प्रतिनिधी बनकर विक्रय कर दिया है। 
बाप पुलिस टीम ने आसूचना एवं तकनीकी स्त्रोत के आधार पर जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर षडयन्त्रपूर्वक भूमि का बेचान करने वाले गिरोह के सदस्य आरोपी प्रमोद तातेड पुत्र प्रकाशमल तातेड जाति जैन,  निवासी खत्रियो की पोल के समाने बिलाडा पुलिस को जयपुर से गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है।आरोपी एक साल से फरार चल रहा था।
एसपी कयाल ने बताया कि आरोपी जमीनो के फर्जी दस्तावेज तैयार कर अपने अन्य साथियो के साथ मिलकर फर्जीवाडा करने का आदतन अपराधी है। अभियुक्त बहुत ही शातिर प्रवृति का है पुलिस की गिरफ्तारी के भय से वह अपने घर-परिवार से अलग जयपुर व अन्य शहरो में ठिकाने बदल-बदल कर निवास करने लगा था। आरोपी के विरुद्ध कई न्यायालयो से गिरफ्तारी वारंट भी जारी हो रखे है। पाली में भी धोखाधडी के मामला दर्ज है।
कार्यवाही टीम में थानाधिकारी हरिसिह राजपुरोहित,  एएसआई गोविन्दराम, कांस्टेबल कमलेश, ओमप्रकाश,  महीपाल, दुर्गसिह, मूलाराम, दिनेश, गणेश शामिल थे।

No comments