Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

#

Breaking News:

latest

विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्यों का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर संपन्न

Bap News :    पीईईओ क्षेत्र जाम्भा के अधीन समस्त राजकीय प्राथमिक व उच्च प्राथमिक, माध्यमिक व उच्च माध्यमिक विद्यालयों के विद्यालय प्रबंध समि...

Bap News :   पीईईओ क्षेत्र जाम्भा के अधीन समस्त राजकीय प्राथमिक व उच्च प्राथमिक, माध्यमिक व उच्च माध्यमिक विद्यालयों के विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्यों का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर गुरुवार को राउमावि जाम्भा की ढाणी में सम्पन्न हुआ। 


शिविर में दक्ष प्रशिक्षक भाखरराम जोहर व लालचंद ने उपस्थित सदस्यों को एसएमसी व एसडीएमसी

के दायित्व व कर्तव्यों के बारे में विस्तार से बताया। साथ ही  समग्र शिक्षा विभाग की गतिविधियों के संदर्भ में शिक्षण कार्य में सहयोग, 80जी रजिस्ट्रेशन, अक्षय पेटिका, आपदा प्रबंधन, स्वच्छता अभियान में सहयोग, विद्यालय विकास में भामाशाहों का सहयोग आदि बिंदुओं पर चर्चा की गई।

पीईईओ प्रधानाचार्य बुधाराम कड़वासरा ने कोविड 19 के सन्दर्भ में शिक्षण कार्य में सहभागिता पर बल देते हुए कहा कि वर्तमान के संक्रमण दौर में समुदाय, एसएमसी व एसडीएमसी  के सार्थक सहयोग से शिक्षा के उच्च स्तर को हासिल किया जा सकता है। इस मौके पर भागीरथ राम पूनिया, मनोहर राम सियाग, सुखाराम सियाग, भंवराराम मांजू, पूर्व वार्डपंच सजनी, गोपी, मैना, हीराराम, देवाराम, भंवर सिंह, दिलीप कुमार आदि सदस्य मौजूद थे।

No comments