Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

वैक्सीन लगाने की तैयारी पूर्ण, शुक्रवार को वैक्सीन के बाप आने की सम्भावना

कड़ी सुरक्षा में रखी जायेगी वैक्सीन,  बाप में पहली वैक्सीन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डॉक्टर प्रेम ग्वाला, दूसरी वैक्सीन प्रभारी ...

कड़ी सुरक्षा में रखी जायेगी वैक्सीन, बाप में पहली वैक्सीन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डॉक्टर प्रेम ग्वाला, दूसरी वैक्सीन प्रभारी चिकित्सक डॉक्टर ताराचंद पालीवाल को लगेगी

Bap News :  कोरोना वैक्सीन का टीका लगाने का शुभारंभ होने में आज का दिन शेष है। कल शनिवार से कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण शुरू हो जाएगा। बाप उपखण्ड में भी टीकाकरण को लेकर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने सारी तैयारियां कर दी है। शुक्रवार को वैक्सीन भी बाप पहुंच जाएगी। वैक्सीन कड़ी सुरक्षा में रखी जायेगी। इसके लिए सुरक्षा कर्मी तैनात किया जाएगा। 


बाप उपखण्ड में सभी चिकित्सा कर्मियों के वैक्सीन लगाई जाएगी। हालांकि वैक्सीन लगाने का ड्राई रन से दो बार डेमो किया जा चुका है, इसलिए वास्तविक वैक्सीन का टीका लगाने की सारी प्रक्रिया निपटाने में कोई परेशानी नही आएगी। 

बीसीएमओ डॉक्टर दाऊलाल चौहान ने बताया कि कार्यालय खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी सभागार में ब्लॉक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में 16 जनवरी को प्रथम फेज मे चिकित्सा कर्मियों को लगने वाली कोरोना वैक्सीन के बारे मे  विस्तृत चर्चा की गयी। 

बाप ब्लॉक में कुल 154 कर्मचारी है। इनमें से पहले दिन शनिवार को कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर अधिकतम 100 कर्मचारियों को वैक्सीन लगायी जाएगी। शेष रहे कर्मचारियों को अगले दिन वैक्सीन लगाई जाएगी।


सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ. ताराचंद पालीवाल ने बताया की कोविड-19 वैक्सीन के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सम्पूर्ण तैयारियां कर ली गयी है।

बीसीएमओ डॉ. दाऊलाल चौहान ने सभी चिकित्सा कर्मियों से कोविड 19 वैक्सीन लगाने की अपील की है। 

No comments