Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

आईमाता मंदिर चोरी का 12 घंटे में पर्दाफाश, चोरी हुआ चांदी का छत्र भी बरामद

Bap News :  चाखू में आईमाता मंदिर में हुई चोरी का पुलिस ने 12 घन्टे में ही पर्दाफाश कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मंदिर में  मंगलवार रात्...

Bap News :  चाखू में आईमाता मंदिर में हुई चोरी का पुलिस ने 12 घन्टे में ही पर्दाफाश कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मंदिर में मंगलवार रात्रि को चांदी का छत्र सहित नकदी चोरी हुई थी। इस सम्बंध में मंदिर पुजारी ओमाराम ब्राह्मण ने चाखू थाना पुलिस में चोरी का मामला दर्ज करवाई थी। 


ग्रामीण एसपी अनिल कयाल ने बताया कि चोरों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें फलोदी एएसपी दीपक शर्मा व वृताधिकारी पारस सोनी के सुपर विजन में चाखू आईमाता मंदिर में थानाधिकारी राजेश विश्नोई के नेतृत्व में एक टीम गठित कर मंदिर चोरी मामले में चाखू निवासी मांगीलाल पुत्र शंकरलाल को 12 घण्टे के भीतर दस्तयाब कर गहनता से पूछताछ की। आरोपी द्वारा चोरी करना स्वीकार करने पर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चांदी का छत्र सहित अन्य चोरी हुआ माल बरामद कर लिया। पुलिस टीम में थानाधिकारी राजेश विश्नोई, हैड कांस्टेबल महावीरसिंह, हैड कांस्टेबल मांगीलाल गोदारा, जीवनराम, वासुदेव, श्यामलाल की टीम द्वारा कार्यवाही की गई।

                                  साभार : पांचाराम डारा, घंटियाली









1 comment