Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सामूहिक बलात्कार एवं हत्या के प्रयास मामलें में वांछित सरगना गिरफ्तार

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी फलोदी पुलिस ने सामूहिक बलात्कार एवं हत्या के प्रयास के एक मामलें में वांछित सरगना गिरफ्तार को गिरफ्तार क...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी

फलोदी पुलिस ने सामूहिक बलात्कार एवं हत्या के प्रयास के एक मामलें में वांछित सरगना गिरफ्तार को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहठ ने बताया फलोदी थाने में दर्ज सामूहिक बलात्कार के प्रकरण में वांछित अपराधी ओमप्रकाश पुत्र मदरूपचंद पालीवाल निवासी मोखेरी अपने दो सहयोगियों के साथ पिछले 6 माह से फरार चल रहा था। 


ओमप्रकाश पालीवाल को गिरफ्तार करने के लिये अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी दीपक कुमार शर्मा एवं डिप्टी एसपी पारस सोनी के निर्देशन में तथा फलोदी थानाधिकारी सुरेश चौधरी के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल दमाराम चौधरी एवं अन्य पुलिसकर्मियों की टीम गठित की गई। गठित टीम ने कड़ी मेहनत कर साईबर सैल जोधपुर के हैड कांस्टेबल श्रवण भंवरिया की सहायता से गैंग रैप के आरोपी ओमप्रकाश पालीवाल जो छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर भागने के लिये जोधपुर से एक निजी वाहन से रवाना हुआ, जिस पर गठित टीम ने पाली जिले की सैदड़ा पुलिस थाने की टीम के सहयोग से हाईवे पर नाकेबंदी कर मुलजिम को दस्तयाब करने में सफलता प्राप्त की। 

ओमप्रकाश पालीवाल को हत्या के प्रयास के मामलें में सब इंस्पेक्टर अमृतलाल द्वारा गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है। पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहठ ने वांछित सरगना को गिरफ्तार करने में उल्लेखनीय योगदान के लिये थानाधिकारी सुरेश चौधरी, सब इंस्पेक्टर अमृतलाल, हैड कांस्टेबल दमाराम, जीयाराम, महेन्द्र तथा हैड कांस्टेबल श्रवण भंवरिया को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

No comments