Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

#

Breaking News:

latest

किसान आंदोलन : भारत बंद के दौरान घंटियाली में किसानों ने किया प्रदर्शन, पीएम का पुतला फूंका

Bap News :  काले कृषि कानूनों को वापिस लेने की मांग को लेकर किसान आंदोलन के समर्थन मंगलवार को घंटियाली ब्लाॅक के किसानो ने उओ तहसील कार्यालय...

Bap News :  काले कृषि कानूनों को वापिस लेने की मांग को लेकर किसान आंदोलन के समर्थन मंगलवार को घंटियाली ब्लाॅक के किसानो ने उओ तहसील कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री का पुतला जलाया। 



अखिल भारतीय किसान सभा की प्रेस विज्ञप्ति में किसान सभा के जिला सहसंयोजक अर्जुन मकवाना ने बताया कि केंद्र सरकार की हठधर्मिता उन्हे महंगी पड़ेगी। सरकार को किसान घुटनों के बल ले आएंगे। उन्होने कहा कि सरकार पूंजीपतियों की एजेंट के रूप में काम कर रही है। देश के संसाधनों को मुट्ठी भर उद्योगपतियों के हवाले करते हुए पूरी आवाम को बर्बादी की तरफ धकेल रही है। कृषि से सम्बन्धित तीन काले कानून भी चंद पूंजीपतियों के लिए बनाए गए हैं।

इस मौके पर हुई सभा को अनेक वक्ताओं ने संबोधित करते हुए केंद्र सरकार के फैसलों की कड़े शब्दों में निंदा की। सभा के बाद प्रधानमंत्री मोदी का पुतला दहन किया गया।

इस मौके पर अखिल भारतीय किसान सभा घंटियाली ब्लाॅक के संयोजक शिवलाल गर्ग, फूसाराम चिनिया, किसान नेता मंगे खान, मोहन राम मेघवाल, पदमाराम गोयल, सुखा राम कड़ेला,  आलम खान, ओम प्रकाश सोनी, मौलवी अल्लादीन, रईस खान, घेवर राम कुमावत, हंसराज मकवाना, ओमाराम, धुड़ाराम मकवाना, पूनाराम परिहार, हेमाराम परिहार, भंवरलाल सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments