Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

देश को सर्वोपरी समझ काम करने का ले संकल्प : पालीवाल

Bap News : विजय दिवस स्वर्ण जयंति वर्ष के उपलक्ष्य में कस्बा स्थित आदर्श विद्या मंदिर प्रांगण में गुरूवार को सीमाजन कल्याण समिति बाप तहसील क...

Bap News : विजय दिवस स्वर्ण जयंति वर्ष के उपलक्ष्य में कस्बा स्थित आदर्श विद्या मंदिर प्रांगण में गुरूवार को सीमाजन कल्याण समिति बाप तहसील के तत्वावधान में ‘देश हित में हमारा योगदान’ विषयक गोष्ठी का आयोजन हुआ। गोष्ठी के मुख्य वक्ता राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ फलोदी जिला कार्यवाह भंवरलाल पालीवाल ने भारत पाक 1971 युद्ध में भारत की विजय की गाथा सुनाते हुए कहा कि विश्व में आज भी यह चर्चा हैं कि पाक के करीब 90 हजार से अधिक सैनिकों ने अपने हथियार भारत की सेना के सामने डाल दिये थे। पालीवाल ने कहा कि देश को सर्वोपरी समझ हमें काम करने का संकल्प लेना होगा। देश हित में काम करने की आवश्यकता है। देश आत्म निर्भर बने इसके लिए स्वदेशी जरूरी है। 


जिला अध्यक्ष सांगसिंह भाटी ने सीमा पर बसे लोगो को अधिक सजग रहने की हिदायत देते हुए कहा देश को तोड़ने वाली शक्तियों को मुह तोड़ जबाब दिया जा रहा है।

गोष्ठी के समापन पर दो मिनट का मौन रख कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। गोष्ठी मे बाप तहसील संघ चालक मनसुख पालीवाल, मूलचंद पालीवाल,  गौरव सेनानी चतुर सिंह भाटी, सुजानसिंह, भंवरसिंह भाटी, भैरूसिंह, सूबेदार टीकूराम भील, रमेश माली, सांगीदान पालीवाल, शैतानसिंह, ओमप्रकाश राठी, दामोदर मेहता, किशोर राठी, भीखुलाल पालीवाल, भगवान सिंह, अखेराज खत्री, भोजाराम आदि मौजुद थे। 

No comments