Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सरकार की मंशा के अनुरूप हो स्वास्थ्य सेवाएं : व्यास

बाप में डॉक्टरों का व्यास ने किया स्वागत, शोक सभाओं में की शिरकत, जरूरतमंदो को बांटे कम्बल Bap News :    कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य कें...

बाप में डॉक्टरों का व्यास ने किया स्वागत, शोक सभाओं में की शिरकत, जरूरतमंदो को बांटे कम्बल

Bap News :   कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में नव नियुक्त तीनो चिकित्सको का बुधवार को कांग्रेस नेता महेश व्यास ने चिकित्सालय पहुंच साफा पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर व्यास ने चिकित्सको से कहा की वे सेवा भावना से कार्य करे। अस्पताल में सरकार की मंशा अनुरूप हर रोगी को अच्छी व बेहतरीन सुविधा तथा सरकार द्वारा दी जाने वाली सभी सुविधाओं का लाभ मिले। उन्होंने कहा कि अस्पताल में मरीजों को सरकार निःशुल्क जांचे, निःशुल्क दवाइयां उपलब्ध करवा रही है। अस्पताल की अगर सुदृढ़ व्यवस्था होगी तो मरीजो को निजी चिकित्सालय की तरफ नही जाना पड़ेगा। व्यास ने अस्पताल की सफाई व्यवस्था में सुधार करने को भी कहा। इस दौरान नव नियुक्त चिकित्सको सहित पुखराज, मनोज पुरोहित, मांगीलाल सियाग, फरसाराम खिलेरी, अखेराज, सुलोचना विश्नोई, ममता गुर्जर, मरुधर सिंह, रमेश कुमार, राम करण आदि उपस्थित थे। 

शोक संतप्त परिवारों को बढ़ाया ढांढस

कांग्रेस नेता व्यास ने बुधवार को विभिन्न शोक सभाओ में शिरकत की। सांवरा गांव में बद्रीनारायण राठी के निधन पर, मनचितिया में भगवानसिंह माताजी के निधन पर,  कुछ समय पूर्व सड़क दुर्घटना में बडीसीड के ओमसिंह के निधन, बाप में पूर्व सरपंच भगवानदास कुमावत के बड़े भाई श्रीकिशन कुमावत, पूनमचंद थानवी के निधन पर उनके निवास पर, मालियों के बास में शंकरलाल माली के निधन, बिहारीलाल पालिवाल ,हरिरामजी पालीवाल के निधन पर, दीपचंद कुमावत की पत्नी के निधन पर आयोजित शोक सभा में शिरकत कर शोक संतप्त परिवारों को ढांढस बंधाया। इस दौरान रामु माली, कैलाश सुथार पार्षद फलोदी, मनोज पुरोहित साथ रहे। 

जरूरत मंदो को दिए कम्बल

समिति क्षेत्र के सांवरागांव व मनचितिया में बुधवार को रिन्यू पॉवर द्वारा जरूरतमंद परिवारों को सर्दी से बचाव के लिए कम्बल वितरित किये गए। इस दौरान कांग्रेस नेता महेश व्यास, रिन्यू पावर स्टेट हेड दीपक पुरोहित, विकास यादव, राम माली, पार्षद फलोदी कैलाश सुथार, मनोज पुरोहित, प्यारेलाल छंगाणी आदि साथ थे।

No comments