Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

भाजपा का है आने वाला समय : विधायक विश्नोई

बाप दौरे पर रहे विधायक पब्बाराम विश्नोई Bap News :  फलोदी विधायक पब्बाराम विश्नोई रविवार को बाप क्षेत्र के दौर पर रहे। भाजपा मंडल बाप अध्यक्...

बाप दौरे पर रहे विधायक पब्बाराम विश्नोई

Bap News :  फलोदी विधायक पब्बाराम विश्नोई रविवार को बाप क्षेत्र के दौर पर रहे। भाजपा मंडल बाप अध्यक्ष हरि माडपुरा ने बताया कि विधायक विश्नोई ने सिहड़ा, बारू, बड़ीसिड व बाप में विभिन्न शोक सभाओं में शिरकत की। इस दौरान आमजन व  कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर उनकी समस्याओं को भी सुना। 


विधायक विश्नोई ने कहा की इस सरकार में कोई काम नही हो रहा है। गांवो को जोड़ने वाली सड़को में जगह जगह खड्डे पड़ गए है। सरकार में पेचवर्क का कार्य भी पिछ्ले दो सालो से रुका हुआ है। गांवों में बने सार्वजनिक नलकुप काफी संख्या मे फेल होकर बंद पड़े है। एक भी नलकूप की फ़ाइल इस सरकार ने पुनः स्वीकृत नही करवाई। जिस वजह से ग्रामीण पेयजल संकट से परेशान है। विश्रोई ने कहा कि गांवो में किसान बिजली समस्या से भी परेशानी झेल रहे है। लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि  पिछ्ले 2 सालो से इस सरकार ने 33/11 केवी का नया जीएसएस बाप सब डिवीजन में नही बनाया। 

विश्रोई ने कहा कि इस सरकार को आने वाले पंचायती राज चुनावों में जनता सबक सिखाएगी। विधायक विश्नोई के साथ बाप भाजपा मण्डल अध्यक्ष हरि माडपुरा, पूर्व सरपंच बाप किशनलाल पालीवाल आदि थे।

No comments