Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

गाय को राष्ट्र माता का दर्जा दिलाने के लिए 1008 घंटे का योगी कर रहे मौन व्रत

बाप में ऋषि गौपाल गौशाला में रोपा 21 फिट का त्रिशूल, पारस पीपली का पौधा भी लगाया   Bap News  :  देश मे गौ माता पर आ रहे संकट तथा उसकी हो रही...

बाप में ऋषि गौपाल गौशाला में रोपा 21 फिट का त्रिशूल, पारस पीपली का पौधा भी लगाया 

Bap News  :  देश मे गौ माता पर आ रहे संकट तथा उसकी हो रही दुर्दशा से व्यथित होकर रमता योगी भगतीनाथ पागल बाबा ने स्थानीय ऋषि गौपाल गौशाला में अन्न त्याग 1008 घन्टे का मौन व्रत शुरू कर दिया है। 1008 घन्टे 42 दिन में पूर्ण होंगे। बाबा के अनुयायी मनोज पुरोहित ने बताया बाबा 14 जनवरी 2021 को अपना व्रत खोलेंगे। अपने मौन व्रत के दौरान बाबा केवल जल ही लेंगे। 

सोमवार को व्रत के 108 घन्टे पूर्ण होने पर गाय हितार्थ तथा गांव के भले के लिये विधि विधान से 21 फ़ीट का त्रिशूल ऋषि गोपाल गौशाला परिसर में स्थापित किया है। साथ ही गौशाला परिसर में ही पारस पीपली का एक पौधा भी रोपा गया। 

पुरोहित ने बताया कि बाबा ने कहते है कि गाय के आंसू जिस देश की धरती पर गिरेंगे वह राष्ट्र सुखी व वैभवशाली नही रह सकता। बाबा गाय को एक स्तम्भ बताते हुए कहते है कि पांव ही कमजोर होंगे तो शरीर कैसे बनेगा। बाबा की इच्छा है की देश के बड़े लोग इस पर गौर करे। 

गौभक्त धूड़चंद कोठारी ने बताया बाबा के कठोर व्रत का समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री को 1008 पोस्ट कार्ड लिख कर भेजे जाएंगे। पोस्टकार्ड के माध्यम से प्रधानमंत्री 

इस दौरान प्रधानाचार्या प्रतिभा,  मनसुख पालीवाल, जीतेन्द्र पुरोहित,  कमलसिंह, सुमित्रा, लक्ष्मी, अजय, विकास, सीताराम, मनीष, जसराज, विजय, राहुल, रूपेश दवे व अखेराज आदि मौजूद थे।

No comments