Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

दिव्यांग चौथी देवी न्याय की आस में तीसरी बार एसपी ग्रामीण से मिली

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी फलोदी विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत कानासर में दलित समुदाय की दिव्यांग चौथी देवी मेघवाल के साथ मारपीट...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी

फलोदी विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत कानासर में दलित समुदाय की दिव्यांग चौथी देवी मेघवाल के साथ मारपीट कर जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने तथा दुकान में आगजनी की घटना को अंजाम देने के मामलें में बाप पुलिस की अनदेखी के चलते एक वर्ष बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिसके चलते हमलावर आरोपियों के हौसले बुलंद है। 
सोमवार को दिव्यांग चौथी देवी पुत्री नथाराम मेघवाल निवासी कानासर ने पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहट के समक्ष पेश होकर 20 दिसम्बर 2019 को घटित हुये मारपीट, आगजनी तथा जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने के मामलें में सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने, हमले में प्रयुक्त वाहनों को जब्त करने तथा दुकान जलने से हुई क्षति को पत्रावली में शामिल करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। दिव्यांग चौथी देवी ने बताया कि वो पिछले एक साल से थानाधिकारी बाप एवं डिप्टी एसपी फलोदी से इस संबंध में दर्जनों बार गुहार लगा चुकी है।
लेकिन अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नही किया गया है, बाप पुलिस आरोपियों को बचाने में लगी हुई है। आरोपियों ने पहली घटना को अंजाम देने के बाद दूसरी बार  फायरिंग करने की घटना को भी अंजाम दिया लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नही किया है। चौथी देवी ने पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण को दिये ज्ञापन में बताया अगर एक सप्ताह में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर वाहन जब्त नही किया गया तो वो एसडीएम ऑफिस बाप के आगे धरने पर बैठेगी।

No comments