Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

#

Breaking News:

latest

गोली लगा घायल हिरण मिला, उपचार के बाद रखा रेस्क्यू सेंटर

Bap News :  बडीसिड्ड क्षेत्र में एक घायल हिरण मिला है। हिरण के गोली लगी हुई थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय वन विभाग की टीम ने उसका ...

Bap News :  बडीसिड्ड क्षेत्र में एक घायल हिरण मिला है। हिरण के गोली लगी हुई थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय वन विभाग की टीम ने उसका उपचार करवाने के बाद रेस्क्यू सेंटर में रख दिया है। 


कार्यवाहक रेंजर घेवरलाल ने बताया कि उन्हे शनिवार दोपहर में सूचना मिली की बडीसिड्ड से नगरासर जाने वाले सड़क मार्ग पर एक हिरण घायल है तथा उसके गोली लगी हुई है। जिस पर वे बाप से वन रक्षक राजूराम, विकास, पप्पुराम, गिरधारीसिंह के साथ मौके पर पहुंचे। रेंजर ने बताया कि हिरण को गोली ऐसी जगह लगी थी, जिससे वह अधिक घायल नहीं हुआ था। हिरण के पिछे श्वान पड़ गए थे। तब खेत में काम कर रहे किसानों ने हिरण को श्वानाे से छुड़ाया। घायल हिरण का बाप में उपचार करवाने के बाद वन विभाग के रेस्क्यू सेंटर में छोड़ दिया है। वन विभाग की टीम छानबीन के लिए शाम को दोबारा घटना स्थल पर पहुंची, लेकिन उन्हे गोली लगने से संबधित कुछ भी सुराग हाथ नहीं लगा। संभवत: शिकारियों ने शिकार की नियत से हिरण पर गोली चलाई होगी, लेकिन गोली ऐसी जगह पर लगी जिससे वह अधिक घायल नहीं हुआ, जिस वजह से वह शिकारियों से बच गया।

No comments