Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

भारतीय किसान संघ की बैठक सम्पन्न, सदस्यता अभियान पर चर्चा

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी भारतीय किसान संघ जोधपुर के त्रिवर्षीय सदस्यता अभियान के तहत 22 नवम्बर से शुरू होने वाली सदस्यता की तैयार...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी

भारतीय किसान संघ जोधपुर के त्रिवर्षीय सदस्यता अभियान के तहत 22 नवम्बर से शुरू होने वाली सदस्यता की तैयारियों हेतु शुक्रवार को संगठन की जिला टोली की बैठक किसान संघ के जिलाध्यक्ष नरेश व्यास की अध्यक्षता में आयोजित हुई।  बैठक में सदस्यता की तैयारियां एवं रणनीति पर हुई चर्चा के दौरान जिला अध्यक्ष नरेश व्यास ने संगठन की मजबूती के लिए जिले में तीन लाख किसानों को सदस्य बनाने व प्रत्येक राजस्व गांव में संगठन की सक्रिय ग्राम इकाई का गठन करने का आह्वान किया। 

इसके लिए 16 नवम्बर को ओसियां में भाकिसं की जिला प्रतिनिधि सभा की बैठक आयोजित की जायेगी जिसमें जिला कार्यकारिणी सहित सभी तहसील कार्यकारिणी के कार्यकर्ता शामिल होंगे। जिले में 22 नवम्बर से 30 नवम्बर तक सदस्यता अभियान चलाया जायेगा। जिला टोली बैठक में प्रान्त प्रचार प्रमुख तुलछाराम सिंवर, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष रामनारायण जागू, जिला उपाध्यक्ष गोरधनराम सियाग, लोहावट तहसील अध्यक्ष पारसमल खीचड़, बाप तहसील अध्यक्ष हनुमान अमराणी, लोहावट तहसील मंत्री मांगीलाल कड़वासरा सहित प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments