Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त करने की मांग

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी फलोदी उपखंड मुख्यालय पर गुरूवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद फलोदी के तत्वावधान में फलोदी उप जिला कलक...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी

फलोदी उपखंड मुख्यालय पर गुरूवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद फलोदी के तत्वावधान में फलोदी उप जिला कलक्टर यशपाल आहुजा को ज्ञापन सौंपकर महाराष्ट्र पुलिस द्वारा रिपब्लिक टीवी के मुख्य संपादक पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करते हुये महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है। 

एबीवीपी के जिला संयोजक श्याम विश्नोई ने बताया कि अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी मौलिक स्वतंत्रता पर एक आपातकाल जैसा हमला है। गोस्वामी की गिरफ्तारी वर्ष 2018 के मामले में आत्महत्या के आरोप के आधार पर की गई है जिसे 2018 में रायगढ़ पुलिस द्वारा उचित जांच के बाद बंद कर दिया गया था। लेकिन बाद में राज्य सरकार के निर्देश पर फिर से खोल दिया गया है। एबीवीपी ने कहा है कि यह हमारी मौलिक स्वतंत्रता पर सोचा समझा हमला है।अर्नब की गिरफ्तारी ऐसे मामले से संबंधित है जिसे जांच के बाद बंद कर दिया गया था। लेकिन गोस्वामी को परेशान करने के लिये सरकार के इशारे पर उसे फिर से खोल दिया गया है। 
एबीवीपी ने अर्णब की शीघ्र रिहाई की मांग करते हुये महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। ज्ञापन देने के दौरान जिला संयोजक श्याम विश्नोई, नगर सह मंत्री भोमराज माली, अरुण टरू, सौरव, देवेन्द्र पाल सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments