Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

फलोदी में रिश्वत लेते पटवारी पवन जोशी गिरफ्तार

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी फलोदी उपखंड मुख्यालय पर राईका बाग स्थित संजय नगर क्षेत्र में भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो जोधपुर की टीम ने म...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी

फलोदी उपखंड मुख्यालय पर राईका बाग स्थित संजय नगर क्षेत्र में भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो जोधपुर की टीम ने मंगलवार को कार्रवाई को अंजाम देते हुये सांवरीज पटवार मंडल के पटवारी पवन कुमार जोशी पुत्र नवलकिशोर जोशी को 3500 रूपये की रिश्वत राशि लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।


भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो स्पेशल यूनिट जोधपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्गसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। एएसपी राजपुरोहित ने बताया कि सांवरीज निवासी परिवादी पप्पूराम विश्नोई पुत्र हरचंदराम विश्नोई ने सांवरीज स्थित खसरा नंबर 235 /03 का ॠण मुक्त होने का म्यूटेशन तथा दादा दौलाराम विश्नोई की जमीन का खसरा नंबर 46 उदाणियों की ढाणी का हकतर्कनामा होने के बाद परिवादी एवं उसके भाईयों के नाम म्यूटेशन भरने के नाम पर 3500 रूपये की रिश्वत राशि की मांग करने तथा मंगलवार को रिश्वत लेते हुये रंगे हाथो पकड़ा गया है। आरोपी पटवारी ने परिवादी से 3500 रूपये रिश्वत राशि लेकर टेबल की दराज में रख दी जिसे एसीबी द्वारा गवाह की उपस्थिति में बरामद किया गया है। एसीबी द्वारा आरोपी के हाथ एवं टेबल की दराज की धोवन किया गया जो गुलाबी पाया गया। इस दौरान आरोपी की टेबल की दराज से 31070 रूपये की अतिरिक्त राशि भी एसीबी ने बरामद ने की। एसीबी आरोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ जोधपुर ले गई है। एसीबी कार्रवाई टीम में एएसपी दुर्गसिंह राजपुरोहित, एसआई अयूब खां, राकेश कुमार, भंवरलाल, रामचंद्र सिंह, गणेश, प्रकाश, खम्माराम आदि शामिल थे।

No comments