Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

शादी समारोह में शामिल होने के लिये रियायत देने की मांग

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल  फलोदी उपखंड मुख्यालय पर सोमवार को टेंट, लाईट, सांउड एवं इवेंट एसोसियेशन फलोदी के पदाधिकारियों ने उप जिला कल...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल 
फलोदी उपखंड मुख्यालय पर सोमवार को टेंट, लाईट, सांउड एवं इवेंट एसोसियेशन फलोदी के पदाधिकारियों ने उप जिला कलक्टर एवं इंसिडेंट कंमाडर यशपाल आहुजा को ज्ञापन देकर केंद्र सरकार की गाईडलाईन के अनुसार फलोदी में भी शादी समारोह में 50 व्यक्तियों की जगह चार सौ व्यक्तियों के शामिल होने की छूट देने तथा आवश्यक मार्गदर्शन देने का आग्रह किया है। 

एसोशियेशन के पदाधिकारी कमल भाटी, दलपत सिंह, मनीष शर्मा, पारस भार्गव, राजा जोशी, अक्षय थानवी, विक्रम माली,अर्जुनसिंह, दीपक गिरी, ओमप्रकाश आदि ज्ञापन में बताया पिछले 6 माह से उनका टेंट, लाईट, डेकोरेशन, डीजे आदि का काम धंधा चौपट हो गया है तथा उनके समक्ष रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। 
उन्होंने बताया कि उनके अधिकांश दुकाने तथा गोदाम किराये के लिये हुये है इसलिये उनके लिये किराया चुकाना भी कठिन हो गया है।ऐसी विपरित परिस्थितियों के कारण शादी समारोह में तीन सौ से चार सौ लोगों के शामिल होने की छूट दी जानी चाहिये ताकि उनका काम धंधा बच सके। शादी समारोह में कोरोना गाईडलाईन की सम्पूर्ण पालना की जायेगी। ज्ञापन में टेंट तथा इवेंट कार्यक्रम से जुड़े व्यापारियों के लिये किसान क्रेडिट कार्ड की तर्ज पर क्रेडिट कार्ड जारी करने की भी मांग की गई है।

No comments