Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

शिक्षकों ने विकास अधिकारी को सौंपा अपनी मांगो का ज्ञापन

Bap News :  राजस्थान शिक्षक एवं पंचायती राज कर्मचारी संघ उपशाखा बाप ने बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम अपना तीन सूत्रिय मांग पत्र विकास अधिकारी...

Bap News :  राजस्थान शिक्षक एवं पंचायती राज कर्मचारी संघ उपशाखा बाप ने बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम अपना तीन सूत्रिय मांग पत्र विकास अधिकारी धनदान देथा को सौंपा। 


मांग पत्र में शिक्षकों ने अपनी मांगो का जल्द निवारण करने की मांग की है। सौंपे गए मांग पत्र में शिक्षक कर्मचार्रियों को मार्च माह के 16 दिन की स्थिगित वेतन का भुगतान शीघ्र करते हुए सितम्बर माह से उपार्जित अवकाश के नकदीकरण पर लगी रोक हटाने, शिक्षा विभाग की स्थानातंरण प्रक्रिया में तृतीय श्रेणी शिक्षकों, प्रबाेधकों के आवेदन भी स्वीकार किये जाने, प्रतिबंधित जिलोें में कार्यरत शिक्षकों को गृह जिलों में स्थानातंरण करने, शिविरा पंचाग के अनुसार एक अक्टुबर से स्कूलों के प्रस्तावित समय परिवर्तन करने के आदेश को स्थिगित कर विद्यालय का समय यथावत 7.30 से 1 बजे तक रखने की मांग की गई है। 

मांग पत्र साैंपते समय वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष तोलाराम पालीवाल, कमल, प्रताप, जगशैरसिंह खीरवा, मुकेश रावरा, सतीष कुमार, रोहित, रामसिंह, नवीन कुमार, सुनील कुमार, राजेश आदि मौजुद थे।

No comments