Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

खीचन में सीवरेज जाम होने से ग्रामीण परेशान

Bap New s: ( अशोक कुमार मेघवाल) फलोदी उपखंड क्षेत्र के निकटवर्ती ग्राम पंचायत मुख्यालय  खीचन में ग्राम पंचायत द्वारा पूर्व में सीवरेज लाई...

Bap News:(अशोक कुमार मेघवाल)
फलोदी उपखंड क्षेत्र के निकटवर्ती ग्राम पंचायत मुख्यालय  खीचन में ग्राम पंचायत द्वारा पूर्व में सीवरेज लाईन का कार्य करवाया गया था, सीवरेज लाईन का लेवल सही नही होने के चलते लाईन जगह-जगह से जाम हो गई जिसके चलते गंदा पानी घरों के आगे सड़क पर फैला हुआ है। 

घरों के आगे गंदा पानी फैला होने से ग्रामीणों को आवागमन में दिक्कत हो रही है। बरसात के पानी की भी निकासी नही होने के कारण सारा पानी घरों के आगे एकत्रित हो रहा है जिसकी वजह से लोगों का घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है। 
मुख्य मार्ग से आवागमन करने वाले ग्रामीणों को सीवरेज की गंदगी की होकर गुजरना पड़ता है और परेशानी का सामना करना पड़ता है।कीचड़ की अधिकता से ग्रामीण कीचड़ में फिसल कर घायल भी हो रहे है। स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी जानकारी ग्राम पंचायत खीचन को दी है लेकिन अभी तक ग्राम पंचायत द्वारा सीवरेज लाईन का लेवल ठीक नही किया गया है। ग्रामीणों ने सीवरेज लाइन को ठीक करवाने के सम्बन्ध में राजस्थान सम्पर्क में भी शिकायत दर्ज करवाई है। खीचन ग्राम विकास अधिकारी विजय कुमार बाना ने बताया कि सीवरेज लाइन जगह -जगह जाम होने की समस्या के बारें में मुझे स्थानीय ग्रामीण सुरेश कुमार खत्री, पूनमचंद खत्री, रमेश ललवाणी ने आज ही जानकारी दी है अभी मैं छुट्टी पर हूँ छुट्टी से लौटते ही इस समस्या का समाधान प्राथमिकता से करवाया जायेगा।

No comments