Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

सैन समाज द्वारा नारायणी पौधरोपण अभियान जारी

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल  सैन युवा सेवा समिति फलोदी के तत्वावधान में चल रहे नारायणी पौधरोपण अभियान के तहत विभिन क्षेत्रों में पौधे लगा...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल 
सैन युवा सेवा समिति फलोदी के तत्वावधान में चल रहे नारायणी पौधरोपण अभियान के तहत विभिन क्षेत्रों में पौधे लगाने का अभियान तेजी से चल रहा है।
इस अभियान के तहत 25 जुलाई से 15 अगस्त तक विभिन्न गावों में हजारों की संख्या में पौधारोपण किया जा रहा है।

बुधवार को जन्माष्टमी के पर्व पर नारायणी पौधरोपण अभियान  के तहत सैन समाज तहसील बाप के अध्यक्ष शंकरलाल,समिति सरंक्षक मांगीलाल परिहार एवं समाज सेवी विकास सैन ने संयुक्त रूप से पौधारोपण कर हरियाली बढाने का संकल्प लिया।समिति के मीडिया प्रभारी हितेश देवड़ा ने बताया कि इस अभियान की अवधि में लगायें गये पौधे जो जनवरी माह तक जीवित रहेगें उन वृक्ष मित्रों का समिति के स्थापना दिवस पर सम्मान किया जायेगा।
समिति अध्यक्ष सुमेरचंद सैन के अनुसार अभी तक इस कार्यक्रम के तहत लगभग 500 पौधे लगायें जा चुके है। नारायणी पौधरोपण अभियान के संयोजक प्रज्ञाचक्षू पप्पूराम सैन ने सोशल मीडिया एवं फोन के माध्यम से विभिन्न क्षेत्रों में लोगों को अधिकाधिक  पौधरोपण कर पर्यावरण का संरक्षण करने की अपील की है।पौधरोपण अभियान को सफल बनाने में शिक्षक गोपाल सैन,मांगीलाल,देवीलाल, गोविंद,कंवरलाल सैन आदि जुटे हुये है।

No comments