Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

किसानों के समर्थन में पूर्ण रूप से बंद रही कृषि मंडी

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल  फलोदी उपखंड मुख्यालय पर जोधपुर चौराहे के पास स्थित कृषि उपज मंडी समिति फलोदी बुधवार को किसान आंदोलन के समर्थ...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल 
फलोदी उपखंड मुख्यालय पर जोधपुर चौराहे के पास स्थित कृषि उपज मंडी समिति फलोदी बुधवार को किसान आंदोलन के समर्थन में पूर्ण रूप बंद रही। व्यापार संघ फलोदी के अध्यक्ष राधाकिशन थानवी ने बताया फलोदी कस्बे सहित सम्पूर्ण राजस्थान में भारतीय किसान संघ के बैनर तले किसान अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे है, लेकिन अभी तक राज्य सरकार एवं डिस्काॅम ने उनकी किसी भी समस्या का समाधान नही किया गया है।

जिसके चलते किसानों में रोष व्याप्त है। एक सप्ताह बाद भी सरकार ने किसानों के साथ वार्ता तक नही की है। थानवी ने बताया किसान एवं कृषि मंडी के व्यापारी एक-दूसरे के पूरक है।सरकार को यथा शीघ्र आंदोलनरत किसानों की विभिन्न समस्याओं का समाधान करना चाहिये ताकि अनिश्चितकालीन धरना समाप्त हो। आंदोलनरत किसानों के समर्थन में बुधवार को कृषि उपज मंडी समिति फलोदी के सभी व्यापारियों ने अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखे जिसके मंडी परिसर में कृषि जिंसो की खरीद- फरोख्त बंद रही तथा कृषि मंडी परिसर में सन्नाटा पसरा रहा।