Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

चोरों ने लाखों की नगदी एवं गहनों पार किये

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल  फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत जुणेजों की ढाणी क्षेत्र में शुक्रवार रात को अज्ञात चोरों ने मक...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल 
फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत जुणेजों की ढाणी क्षेत्र में शुक्रवार रात को अज्ञात चोरों ने मकान की पीछे की खिड़कियों को तोड़कर अंदर प्रवेश किया तथा दो मकानों में से तीन लाख रुपये की नगदी तथा पांच तोले से ज्यादा सोने एवं चांदी के जेवर इत्यादि चुरा लिये।

सुबह उठने पर लोगों को चोरी कीमें वारदात का पता चला।चोरी की जानकारी मिलते ही थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह जाखड़,सब इंस्पेक्टर गिरधारीलाल मय पुलिस दल मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का मौका मुआवना किया। पुलिस ने जुणेजों की ढाणी निवासी यूसूफ की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। संभावना जताई जा रही है कि मध्य प्रदेश की कुख्यात पादरी गैंग के बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।
पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से करीब दो किलोमीटर दूर मोटरसाइकिल खड़ी कर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है।चोरों ने और भी घरों की खिड़कियां तोड़ी लेकिन दो घरों में ही चोरी करने में सफल हो पाये। उल्लेखनीय है कि अभी रामदेवरा मेले में जाने के लिये फलोदी क्षेत्र के विभिन्न सड़क मार्गो से दिन तथा रात में सैकड़ो मोटर साइकिल सवार गुजर रहे है।

No comments