Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने संभाला फलोदी में पदभार

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल  फलोदी थाने के नवनियुक्त थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने शनिवार दोपहर बाद में थानाधिकारी फलोदी का पदभार ग्रहण कर लि...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल 
फलोदी थाने के नवनियुक्त थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने शनिवार दोपहर बाद में थानाधिकारी फलोदी का पदभार ग्रहण कर लिया है।

मूलत    नागौर जिले के निवासी सुरेश चौधरी वर्ष 2007 में सब इंस्पेक्टर के तौर पर पुलिस में भर्ती हुये तथा फरवरी 2020 में पुलिस निरीक्षक के पद पर पदोन्नत हुये। चौधरी अब तक थानाधिकारी के तौर पर खेड़ापा, जांबा, बोरूंदा, सेंदड़ा, रायपुर तथा  कोतवाली जोधपुर में सेवायें दे चुके है। पदभार ग्रहण करने के पश्चात थानाधिकारी चौधरी ने फलोदी  एएसपी दीपक कुमार शर्मा तथा डिप्टी एसपी पारस सोनी से मुलाकात की। इसके पश्चात फलोदी थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर, एएसआई, हैड कांस्टेबल आदि से फलोदी थाना क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति तथा लंबित मामलों की जानकारी ली।
Bap News के साथ विशेष बातचीत करते हुये थानाधिकारी चौधरी ने बताया कि पुलिस मुख्यालय की प्राथमिकताओं को क्षेत्र में लागू करना तथा आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास को और ज्यादा मजबूत करना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता में शामिल है। आगामी दिनों में पंचायती राज संस्थानों के चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न करवाना, मादक पदार्थो की बिक्री पर सख्ती से रोक लगाना, कस्बे की यातायात व्यवस्था को ठीक करना तथा संगठित अपराधों पर अंकुश लगाना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। चौधरी ने कहा कि संगठित अपराधों में कमी लाने तथा आपराधिक घटनाओं का खुलासा करने में जागरूक जनता की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। चौधरी ने कहा कि वे पुलिस बल के साथ टीम भावना से काम करते पुलिस मुख्यालय जयपुर की वर्ष -2020 की प्राथमिकताओं को पूरा करेगें।