Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

ग्राम विकास अधिकारी को एसीबी ने रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Bap New s: ( अशोक कुमार मेघवाल) फलोदी पंचायत समिति कार्यालय के पीछे स्थित सरकारी आवास में गुरूवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो स्पेशल यूनि...

Bap News:(अशोक कुमार मेघवाल)
फलोदी पंचायत समिति कार्यालय के पीछे स्थित सरकारी आवास में गुरूवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो स्पेशल यूनिट जोधपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्गसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में एसीबी की एक टीम ने ग्राम पंचायत बैंगटी खुर्द के ग्राम विकास अधिकारी जसवंतराम को सुबह करीब 11 बजे 13 सौ रूपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बैंगटी खुर्द निवासी परिवादी खींवसिह ने अपना, माता लाछ कंवर, भाई भंवरसिंह एवं चंदन सिंह के नाम से जाॅब कार्ड बनाने के लिये ग्राम अधिकारी जंसवतराम से सम्पर्क किया तो उसने इस कार्य के लिये 1800 रूपये मांगे जिसमें से परिवादी से 500 रूपये 22 जुलाई को ले लिये तथा गुरूवार को 1300 रूपये और लेने के लिये परिवादी खींवसिह को पंचायत समिति कार्यालय के पीछे स्थित सरकारी आवास पर बुलाया जहां पर रिश्वत लेते ही एसीबी द्वारा उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। एसीबी टीम में उप निरीक्षक अयूब खान, मेघराज, भंवरलाल, मेघसिंह, अर्जुनसिंह, प्रकाश, गणेशाराम, खम्माराम आदि शामिल थे। पंचायत समिति परिसर में एसीबी कार्रवाई की भनक लगते ही कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

No comments