Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

नाबालिग के साथ गैंग रेप, विडियो बनाकर वायरल किया

Bap New s:   (अशोक कुमार मेघवाल) फलोदी पुलिस थाने में बुधवार को एक नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप करने एवं उसका विडियो बनाकर वायरल करने का...

Bap News: (अशोक कुमार मेघवाल)
फलोदी पुलिस थाने में बुधवार को एक नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप करने एवं उसका विडियो बनाकर वायरल करने का सनसनीखेज मामला दर्ज हुआ है।
घटनास्थल वाला रेस्टोरेंट

प्राप्त जानकारी के अनुसार फलोदी कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग भतीजी के साथ 24 दिसम्बर 2019 को तीन बजे उसके सहपाठी ने गौशाला चौक में स्थित एक रेस्टोरेंट आपोणी ढाणी में बुलाकर उसको ऊपर के कमरे में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया तथा इसके बाद उसके दो दोस्तों ने भी होटल में आकर उनका विडियो बनाया तथा विडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग के साथ बलात्कार किया तथा बाद में उसका विडियो भी वायरल कर दिया है।
फलोदी पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ 376 डी एवं पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक फलोदी पारस सोनी कर रहे है। जांच अधिकारी सोनी ने बताया कि बुधवार को ही पीड़िता का मेडिकल मुआवना करवाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया तथा पीड़िता के बयान दर्ज किये गये है। 

No comments