Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

#

Breaking News:

latest

छेड़छाड़ व मारपीट के मामले मे डेढ़ साल से फरार स्थाई वारंटी गिरफ्तार

Bap New s :   महिला के साथ छेड़छाड़ करने व मारपीट के मामले में डेढ़ से फरार चल रहे स्थाई वारंटी को बाप पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया। आर...

Bap News : महिला के साथ छेड़छाड़ करने व मारपीट के मामले में डेढ़ से फरार चल रहे स्थाई वारंटी को बाप पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बाप थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर विभिन्न धारों में कई मामले दर्ज हैं। 

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहट ने बताया कि जोधपुर ग्रामीण में वांछित अपराधियो एवं स्थाई वारंटीओं की धरपकड़ के लिए सभी थानाधिकारियों को निर्देश दे रखे हैं। इसी क्रम में गुरूवार को बाप थाना पुलिस ने थाने के हिस्ट्रीशीटर व स्थाई वारंटी सतार खां पुत्र भाई खां निवासी भोजो की बाप जाति मुसलमान को गिरफ्तार किया है। आरोपी डेड़ साल से फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी को लेकर तकनीकी सुत्रों व मुखबीरान से संपर्क कर लगातार  निगरानी रखी जा रही थी। 
उन्होने बताया कि आरोपी के विरूद्ध मारपीट, लज्जा भंग, चोरी, हत्या का प्रयास संबंधी कई मुकदमे दर्ज हैं। हिस्ट्रीशीटर सतार प्रकरण संख्या 36/2019 धारा 458, 354 ,323 भादस में 26 फरवरी 2019 से फरार चल रहा था। आरोपी के विरूद्ध विरूद्ध वर्ष 2013 के प्रकरण में एसीजेएम कोर्ट नं. 01 फलोदी के न्यायालय द्वारा स्थाई वारंट भी जारी कर रखा था। 
कार्यवाही टीम :-
बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित, एएसआई डूंगरसिंह, कांस्टेबल भगवानाराम, नवीन कुमार, महिपाल, गणेश, राजकुमार शामिल थे।

No comments