Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

सांवराद प्रकरण में दर्ज मुकदमा वापिस लेने की मांग

Bap New s: (अशोक कुमार मेघवाल) फलोदी उपखंड मुख्यालय पर शुक्रवार को राजपूत समाज नवयुवक मंडल फलोदी के अध्यक्ष विरेंद्रसिंह मेहरेरी के नेतृत...

Bap News: (अशोक कुमार मेघवाल)
फलोदी उपखंड मुख्यालय पर शुक्रवार को राजपूत समाज नवयुवक मंडल फलोदी के अध्यक्ष विरेंद्रसिंह मेहरेरी के नेतृत्व में कमल सिंह, लोकेंद्र सिंह, अनिल सिंह नेपालसिंह, चंद्रपाल सिंह, पिंटूसिंह कुन्दन सिंह, बलवीर सिंह आदि के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल के नाम का ज्ञापन उप जिला कलक्टर फलोदी को सौंपकर थाना जंसवतगढ जिला नागौर में दर्ज एफआईआर नंबर 115 वर्ष-2017 को वापिस लेने की मांग की है। 

राज्यपाल को भेजे ज्ञापन में बताया गया की तत्कालीन सरकार ने राजनैतिक कटुता के चलते उस दौरान हुये समझौते से बिलकुल परे जाकर षडयंत्रपूर्वक राजपूत तथा रावणा राजपूत समाज के 24 गणमान्य नागरिकों के खिलाफ परेशान करने की नियत से नागौर जिले के जंसवतगढ थाने में मामला दर्ज करवाया तथा सीबीआई से जांच करवाकर समाज के लोगो के खिलाफ आधारहीन चार्जशीट पेश करवा दी तथा एफआईआर संख्या 190 में बिना सत्य अन्वेषण किये एफआर लगा दी है। जिसके चलते समाज में रोष व्याप्त है। ज्ञापन में चार्जशीट पेश किये गये मामलें को कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करते हुए वापिस लेने तथा एफआईआर संख्या 190 में पुनः अन्वेषण करवाने की मांग की गई है।

No comments